रेप के बाद हत्या’ बयान पर सरकार की सफाई- गहलोत के बयान को BJP ने तोड़-मरोड़ दिया

in #pnnews2 years ago

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत के दुष्कर्म के आरोपियों को फांसी देने पर दिया गया बयान को बीजेपी पर तोड़मरोड़ कर पेश करने का आरोप लगाया है. इसके साथ ही सीएम गहलोत के ओएसडी शशिकांत शर्मा ने एक वीडियो भी साझा किया है.
राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत के दुष्कर्म के आरोपियों को फांसी देने के कानून पर दिया गया बयान एक बार फिर राजनीति में हलचल ले आया है. सीएमओ ऑफिस नेबीजेपी आईटी सेल पर बयान को तोड़मरोड़ कर पेश करने का आरोप लगाया है. इसके साथ ही उन्होंने सीएम गहलोत का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में साझा किया है. साथ ही लिखा है कि मुख्यमंत्री के बयान की सच्चाई इस वीडियो में हैं. ओएसडी शशिकांत शर्मा यहीं नहीं रुके उन्होंने बैक-टू-बैक तीन ट्वीट कर सरकार की ओर से सफाई पेश की.
ओएसडी शशिकांत शर्मा ने अपने दूसरे ट्वीट में बताया कि दो साल पहले ‘इंडियन एक्सप्रेस’ ने रेप के साथ हत्या के बढ़ते आंकड़ों पर आर्टिकल लिखा था, जो मैं आपके साथ साझा कर रहा हूं. इस आर्टिकल में ब्यूरो ऑफ पुलिस रिसर्च एंड डेवलपमेंट के एक अधिकारी ने भी यही बात कही थी कि फांसी की सजा के डर से अपराधी पीड़िता की हत्या कर देते हैं. आगे ओएसडी ने तीसरे ट्वीट में कहा कि संभवत अपराधी को लगता होगा कि हत्या से उसका जुर्म छिप जाएगा और पुलिस तक शिकायत नहीं पहुंचेगी. आंकड़े भी इस दुर्भाग्यपूर्ण ट्रेंड की पुष्टि करते हैं.CM-Ashok-Gehlot-2.jpg

Sort:  

Please follow me and like my news