Baba Ramdev: योग गुरु बाबा रामदेव ने किया पतंजलि के विरुद्ध चल रही साजिश का पर्दाफाश, देखें वीडियो

in #pnnews2 years ago

Baba Ramdev उन्होंने बताया कि एक लाख करोड़ का टर्नओवर हासिल करना हमारा लक्ष्य है। इसी के साथ उन्होंने एक बात ये भी कही कि हर तरह के माफिया पतंजलि और स्वामी रामदेव को बर्बाद करने की साजिश रच रहे हैं।
नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। Baba Ramdev: योग गुरु बाबा रामदेव ने एक बार फिर दोहराया कि देश को खाद्य तेल में आत्मनिर्भर बनाएंगे, साथ ही अगले पांच साल में पांच लाख रोजगार देंगे। उन्होंने बताया कि एक लाख करोड़ का टर्नओवर हासिल करना हमारा लक्ष्य है। इसी के साथ उन्होंने एक बात ये भी कही कि हर तरह के माफिया पतंजलि और स्वामी रामदेव को बर्बाद करने की साजिश रच रहे हैं।
मिलावट पर बोलते हुए उन्होंने बताया कि आंवला-एलोवेरा जूस में हम एक बूंद पानी नहीं मिलाते। योग-आयुर्वेद में जितना बड़ा लैब, जितना बड़ा सिस्टम और जितना बड़ा यंत्र हमारे पास है किसी के पास नहीं है। एफएसएसएआइ घी को दस पैमानों पर जांचता है, जबकि हम 75 पैमानों पर जांचते हैं उसी के बाद उसे बाजार में उतारा जाता है।16_09_2022-baba1609_23074152_1243467.jpg
हमारे किसी उत्पाद में कोई मिलावट नहीं होती है मगर प्रतिद्वंदी कंपनियां ऐसा दुष्प्रचार करती हैं कि हम मिलावट करते हैं। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में पैरवी करेंगे कि एक इंटीग्रेटेड पैथी की बात होनी चाहिए, केवल एलोपैथी में विश्व के संपूर्ण आयुर्विज्ञान को समेट दिया जाए, ये अन्यायपूर्ण है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस - पतंजलि 5 वर्ष विजन 2027 लक्ष्य

"चुनौतियों के पार नई मंजिल और विस्तार"

पतंजलि के विरुद्ध चल रहे घिनौने षडयंत्र का पर्दाफाश