तहसीलदार ने अन्न पूर्णा भोजनालय का जायजा लिया

in #pirsasn2 years ago

तहसीलदार जगदीश सिंह ने माँ अन्नपूर्णा भोजनालय की व्यवस्थाओं का लिया जायजा

इटावा- सामाजिक एवं मानव सेवा समिति (रजि.) के तत्वावधान में पक्का तालाब, हनुमान टिलिया, इटावा पर प्रतिदिन चलाये जा रहे माँ अन्नपूर्णा भोजनालय (प्रसादालय) में तहसील सदर के तहसीलदार जगदीश सिंह ने व्यवस्थाओं का लिया जायजा।

जगदीश सिंह ने बताया सामाजिक एवं मानव सेवा समिति द्वारा जनपद इटावा के अन्दर जनहित में कोरोना काल से अभी तक लगातार एक के बाद एक अनोखी सेवा दी जा रही है ये बहुत ही सराहनीय व अनोखी पहल है। संस्था से जुड़ी खबरों को मैं कोरोना काल से समाचार पत्रों व सोशल मीडिया में देखता रहता था।

मैंने काफी बार यहाँ पर आना चाहा परन्तु सरकारी कार्य से समय न मिल पाने के कारण मैं भोजनालय में आ नहीं पाया था, परंतु आज समय निकालकर मैंने आकर देखा कि भोजनालय में स्वच्छता का विशेष ध्यान रखा जा रहा है, जो कि अपने आप पर एक बहुत बड़ी बात है, मैं संस्था के अनोखी सेवाओं से काफी ज्यादा प्रभावित हुआ हूँ, मैं कोशिश करूंगा संस्था में ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़ने का प्रयास करूँगा।
तहसीलदार ने कहा संस्था के प्रांतीय अध्यक्ष सौम्य वर्मा तरुन की ये सराहनीय पहल है जो जनहित ऐसी अनोखी सेवा दे रहे, इनकी जितनी भी तारीफ की जाए उतनी कम है।

इस दौरान भोजनालय में संस्था के संस्थापक/ प्रांतीय अध्यक्ष सौम्य वर्मा तरुन (समाजसेवी), सदस्य धर्मेन्द्र वर्मा (छोटे), व अन्य सहयोगीगण मौजूद रहे।IMG-20220619-WA0207.jpg