लाखों रुपए की लुट के विरोध में व्यापारियों ने किया विरोध प्रदर्शन

in #phalodi2 years ago

फलोदी शहर में शुक्रवार को हुई 81 लाख रुपए के लूट प्रकरण को लेकर शनिवार को व्यापारीयों ने अपने अपने प्रतिष्ठान बंद रख गुस्सा निकाला, सैकड़ों व्यापारीयों ने उपखंड अधिकारी कार्यालय का घेराव कर प्रदर्शन किया।
शहर के एसएमबी स्कूल के निकट शुक्रवार शाम को हुई लाखों की लूट के प्रकरण को लेकर शनिवार को फलोदी बाजार पूर्ण रूप से बंद रहा। सभी व्यापारी राइकाबाग क्षेत्र में इकट्ठे होकर रैली के रूप में विरोध प्रदर्शन करते हुए करीब आधे घंटे तक एसडीएम कार्यालय के सामने नारेबाजी कर उपखंड अधिकारी अर्चना व्यास को ज्ञापन सौंपा।
81 लाख रुपए की लूट के विरोध में फलोदी के व्यापारीयो में भारी भय व्याप्त है उनका कहना है कि शहर में आए दिन लुट व चोरी की घटनाएं होती रहती है लेकिन पुलिस प्रशासन अभी तक किसी भी प्रकार की लूट की घटना का खुलासा नहीं कर पाया है जिससे व्यापारियों में भारी रोष व्याप्त। इस दौरान फलोदी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अखिलेश कुमार शर्मा व थानाधिकारी राकेश ख्यालिया भी एसडीएम कार्यालIMG_20221113_060645.jpgय पहुंचे। उन्होंने व्यापारियों से समझाइश कर
इस लाखों रुपए की लुट की घटना का जल्द से जल्द खुलासा करने का ठोस आश्वासन दिया। वही थानाधिकारी राकेश ख्यालिया ने ने कहा कि लूट वारदात मे उपयोग में ली गई गाड़ी के मालिक का पता लगा लिया है फलोदी पुलिस ने गाड़ी मालिक सहित 2 लोगो को डिटेन किया है थानाधिकारी ख्यालिया ने कहा जल्द ही इस वारदात का खुलासा होगा।फलोदी शहर में पूर्व में हुई लूट व चोरी की घटना को लेकर भी व्यापारियों ने अपनी पीडा प्रशासनिक अधिकारियों को बताई। उन्होंने कहा की पुर्व में हुई लुट व चोरी की घटना का भी जल्द खुलासा हो। वही व्यापारियों ने फलोदी शहर के मुख्य मार्गो पर सीसीटीवी कैमरे लगाने की विशेष मांग की।
इस मौके पर फलोदी व्यापार संघ, खाद बीज व्यापार संघ, कृषि मंडी व्यापार संघ, फर्नीचर एसोसिएशन सहित विभिन्न संगठनों के सैकड़ों व्यापारी लोग इस प्रदर्शन में मौजूद थे।

Sort:  

कानुनी कार्यवाही होनी चाहिए