पेट्रोल पंप से 23 हजार का डीजल भरवाकर भागा कार चालक

in #petrollast month

कोसीकलां। आगरा-दिल्ली राजमार्ग पर स्थित पेट्रोल पंप से बृहस्पतिवार को कार सवार 23 हजार रुपये कीमत का डीजल भरवाकर भाग निकला।

1000032792.jpg
Image credit :- amar ujala

एक घटना में, अग्रसेन नगर निवासी भाजपा नेता तरुण सेठ के रवि फिलिंग स्टेशन पर एक कार सवार ने 260 लीटर डीजल भरवाया और फिर पेट्रोल भी लिया। कार सवार ने कुल 23 हजार रुपये का भुगतान करने के लिए सेल्समैन गोविंद को बताया कि उसका कार्ड कार में रह गया है। कार्ड लेने का बहाना बनाकर वह गाड़ी स्टार्ट कर भाग निकला।

घटना की सूचना पर थाना पुलिस और पीआरवी मौके पर पहुंची, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। पंप मालिक ने थाने में तहरीर दी है। प्रभारी निरीक्षक अजीत सिंह ने बताया कि कार की नंबर प्लेट फर्जी हो सकती है और राजमार्ग पर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है।

इस घटना ने स्थानीय पुलिस की सतर्कता और सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं, जबकि पंप मालिक और सेल्समैन ने सुरक्षा उपायों की कमी की ओर इशारा किया है।

कार चालक की पहचान का पता लगाने के लिए पुलिस कुछ कदम उठा रही है:

• कार पर लगी नंबर प्लेट फर्जी हो सकती है, इसकी जांच की जा रही है
• राजमार्ग पर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है, ताकि कार चालक की पहचान की जा सके
• कार चालक के बारे में अधिक जानकारी मिलने पर उसकी पहचान का पता लगाया जाएगा

हालांकि, अभी तक कार चालक की पहचान का पता नहीं चला है। पुलिस द्वारा की जा रही खोजबीन के बावजूद कोई सुराग नहीं मिला है। कार चालक कोटवन-करमन टोल प्लाजा से कार को भगा ले गया था।

पंप मालिक ने घटना की तहरीर थाने में दी है और पुलिस अब आगे की कार्रवाई कर रही है। कार चालक की पहचान का पता लगाने के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज और नंबर प्लेट की जांच पर निर्भर है।