नाव से नदी पार कर रहे व्यक्ति की डूबने से मौत

in #person2 months ago
  • नाव से नदी पार कर रहे व्यक्ति की डूबने से मौत
  • मृतक का खेत नदी के दूसरे पाट में था स्थित
  • दोपहर बाद मृत अवस्था में मिला व्यक्ति का शव

1000182644.jpg

मंडला:-विगत दिवस नारायणगंज बरगी जलाशय क्षेत्र के ग्राम भानपुर स्थित जलाशय नदी पार करके खेती कार्य के लिए नाव से नदी पार कर रहे एक व्यक्ति की डूबने से मौत हो गई है। मृत व्यक्ति का नाम चमरू कोकडिय़ा पिता मान सिंह कोकडिय़ा 55 वर्ष बताई गई।

ग्रामीणों ने बताया कि विगत दिवस रविवार की सुबह चमरू बरगी जलाशय नदी को पार करके अपने खेत में कार्य करने के लिए जा रहा था। चमरू हमेशा नदी पार करके अपने खेत जाया करता था। लेकिन विगत दिवस उसकी नाव नदी में पलट गई और घटना घटित हो गई। चमरू की नदी में डूबने स मौत हो गई।

बताया गया कि जब चमरू दोपहर का खाना खाने घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी खोजबीन की। लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। दोपहर के समय चमरू का शव पानी में तैरता हुआ मिला। उसके बाद ग्रामीणों के सहयोग से चमरू का शव बाहर निकाला गया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना टिकरिया पुलिस व स्थानीय जनप्रतिनिधि को दी। सूचना मिलते ही पुलिस प्रसाशन दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर शव का पीएम के लिए नारायणगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा गया। जहां पीएम के बाद शव को परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया। पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।