जानिए क्यों बाप से पैसा लेकर बेटे ने उसी को ठोंका ?

in #patna2 years ago

Screenshot_2022-07-09-21-58-10-28_a71c66a550bc09ef2792e9ddf4b16f7a.jpg

उसके पिता ने उस पर लाइसेंसी पिस्तौल ताना था और जेल भिजवाने की धमकी भी दी थी इसलिए बेटे ने कॉलेज एडमिशन के नाम पर बाप से पैसे लिए और उससे साइलेंसर वाली पिस्तौल खरीद कर बाप को ही ठोंक दिया। मामला बिहार की राजधानी पटना का है।

उसका बाप था तो पूर्व जिला पार्षद, लेकिन उतना ही बड़ा बदचलन भी। उसके बाप के बदचलनी के किस्से इतने मशहूर थे कि उसके दोस्त भी उसे चिढ़ाया करते थे। 20 दिन पहले तो उसने खुद अपनी आंखों से किसी दूसरी महिला को बाप के साथ गाड़ी में देखा था। तब उसने इसे लेकर बाप से कहासुनी भी की थी लेकिन तब बाप ने उसपर ही अपनी लाइसेंसी बंदूक तान दी थी। यही नहीं उसने बेटे को जेल भिजवाने की धमकी भी दी थी।

ऐसा नहीं था कि बाप की बदचलनी से उसकी मां अनजान हो। लेकिन बेचारी करे तो क्या करे ? जब भी कुछ कहना चाहा तो पिट कर शांत हो गई। आखिर बाप पटना के नौबतपुर का पूर्व जिला पार्षद राकेश कुमार जो ठहरा। ऐसे में नाबालिग बेटे ने बाप को हरकतों पर लगाम लगानें के लिए उसकी सांसों पर ही लगाम लगाना बेहतर समझा। एक तो करेला ऊपर से नीम चढ़ा। बेटे को दोस्त भी ऐसे ही मिले। एक ने पैसों के इंतजाम के लिए बाप से ही कॉलेज में एडमिशन के नाम पर 60 हजार रुपए मांगने का आइडिया दिया तो दूसरे ने उसी पैसे से गया से साइलेंसर वाला पिस्तौल मंगवाने में मदद की। इसके बाद 5 जुलाई को मौका देखकर बेटे ने घर में सोते हुए बाप को ठोक दिया।

पुलिस ने अनुसार आरोपी बेटे को लगता था कि अगर उसने बाप को नहीं मारा तो वो मां को मार देता। अब वो अपने सभी मददगार दोस्तों के साथ जेल में है।

Sort:  

All post like vikas ji app bhe kar da mari post like