पटना में 2 बच्चे सहित 4 लोग गंगा में डूबे, नहाने के दौरान हुआ हादसा...

in #patna2 years ago

पटनाः राजधानी पटना के बाढ़ से बड़ी खबर आ रही है. जहां नहाने के दौरान एक ही परिवार के चार सदस्य गंगा में डूब गए, जिसमें दो बच्चे भी शामिल हैं. मामला पटना के बाढ़ थाना क्षेत्र के उमानाथ घाट का है. सूचना मिलने पर पुलिस और गोताखोर घटनास्थल पर पहुंच गये हैं. गोताखोरों की मदद से सभी की तलाश जारी है.।

दरभंगा में डूबने से चार बच्चों की मौत, गांव में पसरा सन्नाटा

डूबने वालों में दो बच्चे भी शामिलः बताया जाता है कि शेखपुरा के बरबीघा के रजौना से मुकेश प्रसाद का परिवार शुद्धिकरण के लिए गंगा स्नान करने बाढ़ के उमानाथ घाट पर आया था. स्नान के दौरान दो बच्चे डूबने लगे, जिन्हें बचाने के लिए गई परिवार की एक महिला और पूरुष सदस्य भी डूब गए. हालांकि स्थानीय लोगों ने भी डूबते हुए को बचाने की पूरी कोशिश की और दो लोगों को डूबते हुए बचाया भी, लेकिन इस दौरान 4 लोग गहरे पानी में डूब गए.

मुंगेर में गंगा स्नान के दौरान 7 बच्चे डूबे, 4 बाल-बाल बचे, 3 की तलाश जारी

घाट पर उमड़ी लोगों की भीड़ः उधर इस हादसे के बाद परिवार के बाकी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है. स्थानीय उमानाथ घाट पर लोगों की भीड़ लगी हुई है. वहीं, स्थानीय पुलिस एवं प्रशासन की टीम भी मौके पर पहुंची और हालात का जायजा लिया. नदी में डूबे लोगों की तलाश की जा रही है. अभी तक शव को बाहर नहीं निकाला गया है. बता दें कि उमानाथ एक प्रसिद्ध उत्तरायण गंगा घाट है, जहां स्नान करने के लिए स्थानीय लोगों के अलावा बाहर से भी श्रद्धालू आते रहतें हैं.।

Sort:  

Follow me and like my news.