पावरकाम ने 70 लोगों से वसूला 2.50 लाख जुर्माना

in #pathankot2 years ago

कम लोड पारित करवा ज्यादा का इस्तेमाल कर रहे जिले के विभिन्न इलाकों के 70 उपभोक्ताओं पर कार्रवाई की है। उपभोक्ताओं से विभाग ने 2.50 लाख रुपये से अधिक का जुर्माना वसूला है। यह कार्रवाई सिटी डिवीजन के अधीन आती छह सब डिवीजनों में एक सप्ताह में की गई है। सिटी डिवीजन के अधीन नार्थ, साउथ, सरना, सुजानपुर, मीरथल व नरोट जैमल सिंह एरिया आता है।विभागीय अधिकारियों की माने तो आने वाले दिनों में अभियान और तेज किया जाएगा।

बता दें पावरकाम मैनेजमेंट द्वारा विशेष तौर पर आदेश जारी किया गया है कि चेकिग टीम अपनी सब डिवीजन में चेकिग नहीं करेगी। इंटरक्रास तरीके से चेकिग होगी। यानी कि सरना सब डिवीजन सिटी में और सिटी वाली टीम सरना में चेकिग करेगी ताकि पकड़े जाने पर उपभोक्ता टीम पर दबाव न बना सके। इससे काम में पारदर्शिता भी आएगी।twitter
wp
पावरकाम ने 70 लोगों से वसूला 2.50 लाख जुर्माना
Author: Jagran
Publish Date: Wed, 27 Jul 2022 06:55 PM (IST)Updated Date: Wed, 27 Jul 2022 06:55 PM (IST)
पावरकाम ने 70 लोगों से वसूला 2.50 लाख जुर्माना
इंटरक्रास तरीके से चेकिग होगी। यानी कि सरना सब डिवीजन सिटी में और सिटी वाली टीम सरना में चेकिग करेगी ताकि पकड़े जाने पर उपभोक्ता टीम पर दबाव न बना सके। इससे काम में पारदर्शिता भी आएगी।

जागरण संवाददाता, पठानकोट: कम लोड पारित करवा ज्यादा का इस्तेमाल कर रहे जिले के विभिन्न इलाकों के 70 उपभोक्ताओं पर कार्रवाई की है। उपभोक्ताओं से विभाग ने 2.50 लाख रुपये से अधिक का जुर्माना वसूला है। यह कार्रवाई सिटी डिवीजन के अधीन आती छह सब डिवीजनों में एक सप्ताह में की गई है। सिटी डिवीजन के अधीन नार्थ, साउथ, सरना, सुजानपुर, मीरथल व नरोट जैमल सिंह एरिया आता है।विभागीय अधिकारियों की माने तो आने वाले दिनों में अभियान और तेज किया जाएगा।

बता दें पावरकाम मैनेजमेंट द्वारा विशेष तौर पर आदेश जारी किया गया है कि चेकिग टीम अपनी सब डिवीजन में चेकिग नहीं करेगी। इंटरक्रास तरीके से चेकिग होगी। यानी कि सरना सब डिवीजन सिटी में और सिटी वाली टीम सरना में चेकिग करेगी ताकि पकड़े जाने पर उपभोक्ता टीम पर दबाव न बना सके। इससे काम में पारदर्शिता भी आएगी।

पावरकाम सिटी डिवीजन के सीनियर एक्सईएन इंजीनियर जसविद्र पाल ने बताया कि हायर अथारिटी द्वारा कुंडी हटाओ मुहिम के तहत अर्बन व सब अर्बन डिवीजन द्वारा डिवीजनल लेबल पर टीमें गठित की गई हैं। टीम का नेतृत्व एसडीओ कर रहे हैं। इसमें सभी जूनियर इंजीनियर व उनके साथ चार कर्मी शामिल हैं। सिटी सब डिवीजन के अधीन आती टीमों द्वारा 70 उपभोक्ता ऐसे पाए गए जिनका कागजों में लोड कम था ओर वह वह इस्तेमाल ज्यादा कर रहे थे। उक्त सभी से जुर्माना वसूलने के बाद रिपोर्ट हायर अथारिटी को भेजी गई। उन्होंने कहा कि उपभोक्ता कार्यालय में आकर खुद लोड बढ़ाने के लिए आवेदन करता है तो उसे किसी प्रकार का कोई अतिरिक्त सरचार्ज नहीं देना

Sort:  

https://wortheum.news/@kunalagrawal#
👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻
Sir/Ma'am please follow me and like my post.