*परिजात संस्था द्वारा आजादी के अमृत महोत्सव के तहत वृक्षारोपण कार्यक्रम का किया आयोजन*

in #parijaat2 years ago

परिजात संस्था द्वारा आजादी के अमृत महोत्सव के तहत वृक्षारोपण कार्यक्रम का किया आयोजन

IMG-20220808-WA0012.jpg

Reporter :mamta garg

परिजात संस्था ने आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम के तहत सेंट जॉन्स कॉलेज के बीबीए विभाग में वृक्षारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया।
कार्यक्रम का संचालन संस्था की उपाध्यक्ष डॉ प्रीती सिंह ने किया।

कार्यक्रम में कॉलेज के प्राचार्य महोदय डॉ शैलेंद्र प्रताप सिंह जी और बीबीए विभाग के विभागाध्यक्ष प्रोफसर पी ए जाय सर ने पेड़ लगाकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

प्राचार्य महोदय ने पारिजात संस्था के इस कार्य की प्रशंसा की और छात्र छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि हर एक स्टूडेंट का ये दायत्व है की वो कम से कम दो पेड़ हर साल लगाए और उपहार में प्लांट्स देने की हैबिट डेवलप करें।

जॉय सर ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम अब विभाग में आगे भी जारी रहेंगे ।

कार्यक्रम के अंत में डॉ प्रीती सिंह ने सभी को धन्यवाद किया और कहा कि परिजात संस्था स्टूडेंट्स के साथ मिलकर क्रिएट ग्रीन पैच प्रोजेक्ट पर कार्य करेगी जीएम स्टूडेंट्स अपने लगाए वृक्ष की फोटो शेयर करेंगे संस्था उसका रिकॉर्ड रखेगी उनके इस कार्य के लिए संस्था सर्टिफिकेट वा उपहार प्रदान करेगी।

बीबीए विभाग के शिक्षक डॉ शुबेंदु जैन, डॉ वरुण मैसी, डॉ मार्था शर्मा, डॉ इशिका अग्रवाल, डॉ पल्लवी वर्मा, डॉ जे एस सिकरवार और मी बी मोरे मैसी ,छात्र/छात्राएं मोहित सिंह,मानवी,गगन,निखिल व दिनेश शर्मा सभी ने मिलकर शपथ ली हम हम जायदा से जायदा वृक्ष लगाएंगे और लोगो को प्रेरित भी करेंगे ।