BJP पार्षद के घर चोरी:महज 3 घंटे के लिए गए थे बाहर

in #panipat2 years ago

हरियाणा के पानीपत जिले में चोरों का गिरोह पूरी तरह सक्रिय है। लगातार चोरी की बड़ी-बड़ी वारदात सामने आ रही है। हौंसले बुलंद चोरों ने शहर की वार्ड 3 की पार्षद अंजली शर्मा के घर को भी अपना निशाना बना लिया। बड़ी बात यह है कि महज 3 घंटे के लिए ही परिवार बाहर गया था। इसी दौरान चोरों ने घर के मेन दरवाजे समेत अलमारियों के ताले तोड़े और 50 हजार की नकदी चुरा ली। गनीमत रही कि घर के मेन कमरे का ताला नहीं टुटा। पार्षद का कहना है कि अगर उस कमरे का ताला टुट जाता तो बहुत बड़ा नुकसान हो जाता। पार्षद के घर के अलावा चोरों ने तीन और जगहों पर सेंधमारी कर लाखों की चोरी कर ली है।

केस एक: पार्षद के घर चोरी
तहसील कैंप थाना पुलिस को दी शिकायत में वार्ड 3 की पार्षद अंजली शर्मा ने बताया कि 5 जून की रात करीब 12 बजे के करीब उसके घर चोरी हो गई। उस वक्त वह अपने परिवार सहित बाहर गई हुई थी। रात 2 बजे के करीब जब वे घर पहुंचे तो देखा कि मेन गेट का ताला टुटा हुआ है।

घर की पहली मंजिल व दूसरी मंजिल के कमरों की सभी अलमारियों के ताले टुटे हुए थे। जब पूरी तहकीकात की तो पता चला कि घर से 50 हजार रुपए की चोरी हो गई। पार्षद ने कहा कि लगातार उनके क्षेत्र में चोरियों की वारदात बढ़ रही है। मगर प्रशासन इस ओर बिल्कुल ध्यान नहीं दे रहा है। कानून व्यवस्था बिल्कुल चरमरा गई है।

केस दो: सेक्टर 25 के मकान में चोरी
चांदनीबाग थाना पुलिस को दी शिकायत में प्रमोद कुमार ने बताया कि वह सेक्टर 25 पार्ट 2 का रहने वाला है। 4 जून को वह परिवार सहित बालाजी धाम गया था। 6 जून को जब वह परिवार समेत वापिस आया तो देखा कि मकान के मेन गेट का ताला टूटा हुआ था। मकान के अंदर जाकर देखा तो अलमारी से 60 हजार रुपए, एक डायमंड का मंगलूसत्र, एक सोने की अंगूठी, 3 घड़ियां चोरी हो गई।

केस तीन: शांति नगर के मकान में चोरी
मॉडल टाउन थाना पुलिस को दी शिकायत में अमित कुमार ने बताया कि वह विराट नगर का रहने वाला है। 5 जून को वह घर से शांति नगर गया था। पत्नी व बच्चे गांव बबैल गए हुए थे। शाम 4:30 बजे वह घर वापिस लौटा तो देखा कि घर का दरवाजा टूटा हुआ था। घर के भीतर सारा सामान बिखरा हुआ था। लकड़ी की अलमारी से 40 हजार की नकदी, दो मोबाइल फोन, एक स्मार्ट वॉच, एक सोने का मंगल सूत्र व दो सोने की अंगूठियां चोरी हो गई।

केस चार: जानकार ने बैग से चुराई नकदी
समालखा थाना पुलिस को दी शिकायत में मुबारिक ने बताया कि वह गांव सहारनपुर का रहने वाला है। वह SHIV SHAKET PAVERS कंपनी में काम करता है। उसके पास आजम तीतरवाड़ा लेबर का काम करता है। जो 6 जून को मुबारिक के बैग से 10 हजार रुपए की नकदी, दो मोबाइल फोन व हिसाब की कॉपी चोरी कर ली और मौके से फरार हो गया।img-20220607-wa0024_1654590134.jpg

Sort:  

chori

img-20220607-wa0024_1654590134.jpg

panipat

bjp