मोबाइल व बाइक छीनने की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपी काबू : दो वारदातों का खुलासा

in #panipat2 years ago

मोबाइल व बाइक छीनने की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपी काबू : दो वारदातों का खुलासा : छीना गया मोबाइल फोन व बाइक बरामद WhatsApp Image 2022-08-23 at 5.46.08 PM.jpeg

सीआईए थ्री पुलिस की टीम ने मोबाइल व बाइक छीनने की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को बिचपड़ी चौक के पास से गिरफ्तार किया। आरोपियों की पहचान चेतन निवासी दिनानाथ कॉलोनी व मोहम्मद निवासी हनुमान कॉलोनी पानीपत के रूप में हुई है।

सीआईए थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर अंकित ने बताया उनकी एक टीम सोमवार को गश्त के दौरान बरसत रोड पर मौजूद थी। इसी दौरान टीम को गुप्त सूचना मिली कि संद्विगध किस्म के दो युवक बिचपड़ी चौक पर किसी अपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे है। पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर दबिस देकर दोनों आरोपी युवकों को काबू कर पूछताछ की तो अपनी पहचान चेतन पुत्र राकेश निवासी दिनानाथ कॉलोनी व मोहम्मद पुत्र राजू निवासी हनुमान कॉलोनी पानीपत के रूप में बताई। गहनता से पूछताछ करने पर दोनों आरोपियों ने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर 11 अगस्त की देर साय भोला चौक के नजदीक एक युवक से मोबाइल फोन व 240 रूपए छीनने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा।

मोबाइल छीनने की वारदात बारे थाना तहसील कैंप में सुमित निवासी वधावाराम कॉलोनी पानीपत की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है। सुमित ने थाना तहसील कैंप पुलिस को दी शिकायत में बताया था की वह 11 अगस्त की साय करीब 10:30 बजे भोला चौक से अपने घर जा रहा था। डीएन स्कूल के पास पहुंचने पर पीछे से एक बाइक पर अज्ञात तीन युवक सवार होकर आए और उसके साथ हाथापाई कर मोबाइल फोन व 240 रूपए छीन लिए। आरोपी मोबाइल व पैसे छीनकर भागने लगे तो उसने शौर मचाने के साथ ही आरोपियों की बाइक को पीछे से पकड़ लिया। तीनों आरोपी अपनी टीवीएस बाइक मौके पर ही छोड़ पैदल फरार हो गए। शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ थाना किला में आईपीसी की धारा 379ए,34 के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की बाइक को कब्जा पुलिस में लेकर पुलिस टीम ने आरोपियों की पहचान व धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे।

इंस्पेक्टर अंकित ने बताया झपटा गया मोबाइल फोन आरोपी चेतन व मोहम्मद के कब्जे से बरामद कर वारदात में प्रयोग की बाइक बारे पूछताछ की तो दोनों आरोपियों ने उक्त बाइक 11 अगस्त की साय जीटी रोड पर रोड़ धर्मशाल के पास एक युवक से छीनने बारे स्वीकारा। बाइक छीनने की वारदात बारे थाना सैक्टर 13/17 में रवि निवासी आजाद नगर पानीपत की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है। वारदात में शामिल फरार इनके एक और साथी आरोपी के ठीकानों का पता लगा काबू करने व अन्य वारदातों बारे पूछताछ करने के लिए पुलिस टीम ने गिरफ्तार आरोपी चेतन व मोहम्मद को आज माननीय न्यायालय में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया।