वेल्डिंग की दुकान में चोरी करने वाला आरोपी सौदापुर में नोहरा मोड़ से गिरफ्तार

in #panipat2 years ago

वेल्डिंग की दुकान में चोरी करने वाला आरोपी सौदापुर में नोहरा मोड़ से गिरफ्तार : वारदात में प्रयोग की ऑटो बरामदWhatsApp Image 2022-09-10 at 3.56.08 PM.jpeg

थाना तहसील कैंप पुलिस की टीम ने बरसत रोड पर वेल्डिंग की दुकान से लोहे का सामान व मशीन चोरी करने वाले आरोपी को वारदात में प्रयोग की ऑटो सहित सौदापुर में नोहरा मोड़ से गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान सचिन पुत्र राजेश निवासी नोहरा पानीपत के रूप में हुई।

थाना तहसील कैंप प्रभारी इंस्पेक्टर फूल कुमार ने बताया चोरी किया सामान बरामद करने एवं वारदात में संलिप्त फरार इसके साथी आरोपियों को काबू करने के लिए पुलिस टीम ने आरोपी सचिन को आज माननीय न्यायालय में पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर हालिस किया।

थाना तहसील कैंप प्रभारी इंस्पेक्टर फूल कुमार ने बताया थाना तहसील कैंप पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली कि बरसत रोड पर स्थित वेल्डिंग की दुकान में गत दिनों चोरी करने वाले गिरोह का एक सदस्य ऑटो लेकर सौदापुर में नोहरा मोड़ पर खड़ा है। पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर दबिस ऑटो सहित आरोपी युवक को काबू कर पूछताछ की तो उसने अपनी पहचान सचिन पुत्र राजेंद्र निवासी नोहरा पानीपत के रूप बताते हुए अपने 3/4 अन्य साथियों के साथ मिलकर 5 सितम्बर की रात बरसत रोड पर वेल्डिंग की दुकान से मशीन व स्क्रेप चोरी करने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। चोरी की वारदात बारे थाना तहसील कैंप में सतबीर निवासी गढ़ सरनाई की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।