वाहन चोरी के मामले में उद्धोषित अपराधी को कैराना यूपी से गिरफ्तार

in #panipat2 years ago

वाहन चोरी के मामले में उद्धोषित अपराधी को कैराना यूपी से गिरफ्तार कर लाई थाना चांदनी बाग पुलिस की टीमWhatsApp Image 2022-08-05 at 5.37.36 PM.jpeg

थाना चांदनी बाग प्रभारी इंस्पेक्टर महिपाल सिंह ने बताया पुलिस अधीक्षक श्री शशांक कुमार सावन के निर्देशानुसार जिला पुलिस द्वारा उद्धोषित अपराधियों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया हुआ है। अभियान के दौरान थाना चांदनी बाग पुलिस की टीम ने वाहन चोरी के मामले में उद्धोषित अपराधी को वीरवार साय गुप्त सूचना पर दबिस देते हुए यूपी के कैराना से गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। आरोपी प्रमोद पुत्र रघबीर निवासी कैराना जिला शामली यूपी का रहने वाला है।

इंस्पेक्टर महिपाल सिंह ने बताया आरोपी प्रमोद को वर्ष 2016 में थाना चांदनी बाग पुलिस की टीम ने चोरी की ट्रैक्टर ट्राली सहित चोटाल रोड से गिरफ्तार किया था। आरोपी के खिलाफ थाना चांदनी बाग में आईपीसी की धारा 379,411 के तहत मुकदमा दर्ज कर पुलिस टीम ने आरोपी प्रमोद को माननीय न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया था। जेल से बेल पर बाहर आने के बाद मुकदमें के संबंध में माननीय न्यायालय में पेश ना होने पर मई 2022 में माननीय न्यायालय द्वारा आरोपी को उद्धोषित अपराधी घोषित किया था। आरोपी प्रमोद को पकड़ने के लिए पुलिस टीम उसके संभावित ठीकानों पर लगातार दबिस दे रही थी। परंतु आरोपी पुलिस पकड़ से बचने के लिए ठीकाने बदल-बदल कर रह रहा था। थाना चांदनी बाग पुलिस टीम को वीरवार साय गुप्त सूचना मिली कि आरोपी घर पर आया हुआ है। पुलिस टीम ने दंबिस देकर आरोपी प्रमोद को यूपी के कैराना से गिरफ्तार किया है।

इंस्पेक्टर महीपाल सिंह ने बताया उद्धोषित आरोपी प्रमोद को पुलिस टीम ने आज माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

Sort:  

https://wortheum.news/@kunalagrawal#
👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻
Sir/Ma'am please follow me and like my post.