तालाब में नहा रहे तीन दोस्त डूबे, तीनों की मौत, परिजनों का पोस्टमार्टम कराने से इंकार

in #panipat2 years ago

तालाब में नहा रहे तीन दोस्त डूबे, तीनों की मौत, परिजनों का पोस्टमार्टम कराने से इंकारhatasha-oura-abhashhaka-ka-fail-fata_1659472779.webp

पानीपत के गांव गढ़ सरनाई में मंगलवार को तालाब में नहाने गए तीन दोस्त डूब गए। तीनों की मौत हो गई। इस घटना के बाद पूरे गांव में मातम छा गया। इस घटना की सूचना मिलते ही एएसपी विजय कुमार मौके पर पहुंचे। यहां उन्होंने घटनास्थल का जायजा लिया। परिजनों ने पुलिस से मांग की कि वो मृतक बच्चों के शवों का पोस्टमार्टम नहीं कराना चाहते। पुलिस ने तीनों शवों को ग्रामीणों को सौंप दिया है।

गांव गढ़ सरनाई निवासी नाम अभिषेक (16) पुत्र रोहताश, हितेश (14) पुत्र दिलबाग व नवीन (14) पुत्र रविंद्र तीनों दोस्त थे। तीनों गांव के ही सरकारी स्कूल में पढ़ते थे। मंगलवार दोपहर ढाई बजे स्कूल की छुट्टी होने के बाद तीनों दोस्त नहाने के लिए गांव के तालाब पर पहुंच गए। उस समय तालाब पर कई और बच्चे भी नहा रहे थे।

लगभग साढ़े तीन बजे तीनों दोस्त तालाब की गहराई का अंदाजा नहीं लगा सके और गहरे पानी में चले गए। जिस कारण वह तीनों कुछ ही देर बाद तालाब में डूब गए। साथ में नहा रहे दूसरे बच्चों ने शोर मचाया तो पास ही काम कर रहे मजदूरों ने तालाब में छलांग लगा दी। तीनों को आधे घंटे में ढूंढ लिया गया। इसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।