युवती से मोबाइल फोन झपटने की वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी बलजीत नगर से गिरफ्तार

in #panipat2 years ago

युवती से मोबाइल फोन झपटने की वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी बलजीत नगर से गिरफ्तार : झपटा गया मोबाइल फोन बरामद।WhatsApp Image 2022-06-13 at 4.31.24 PM.jpeg

सीआईए-वन प्रभारी इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया सीआईए-वन पुलिस की एक टीम गश्त के दौरान सनोली रोड पर मौजूद थी। टीम को गुप्त सूचना मिली की बलजीत नगर नाके के पास संद्विगध किस्म का एक युवक किसी अपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा है। पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर दंबिस देकर आरोपी युवक को काबू कर गहनता से पुछताछ की तो आरोपी ने अप्रैल में राजीव कॉलोनी में डिलक्स स्कूल के पास पैदल जा रही एक युवती के हाथ से मोबाइल फोन झपटने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। पकड़े गए आरोपी की पहचान कमल पुत्र बलिंदर निवासी पठान मोहल्ला पानीपत के रूप में हुई। फोन झपटमारी की उक्त वारदात बारे थाना किला में युवती आंचल निवासी अशोक विहार कालोनी पानीपत की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।

इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया की झपटा गया मोबाइल फोन बरामद करने व झपटमारी की अन्य वारदातों बारे गहनता से पुछताछ करने के लिए आरोपी कमल को एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया था। झपटा गया मोबाइल फोन पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी कमल की निशानदेही पर बरामद कर रिमांड अवधी पूरी होने पर पुलिस टीम ने आरोपी को आज माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

थाना किला में आंचल ने शिकायत देकर बताया था कि वह 16 अप्रैल की साय करीब 7 बजे वीर भवन चुंगी की तरफ से पैदल-पैदल अपने घर जा रही थी। रास्ते में राजीव कॉलोनी में डिलक्स स्कूल के पास पहुंची तो पीछे से एक अज्ञात युवक आया और उसके हाथ से मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गया। आंचल की शिकायत पर थाना किला में अज्ञात आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 379ए के तहत मुकदमा दर्ज कर पुलिस टीम ने आरोपी की पहचान व धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे।