शातिर चोर गिरफ्तार चोरी की तीन वारदातों का खुलाशा

in #panipat2 years ago

शातिर चोर गिरफ्तार चोरी की तीन वारदातों का खुलाशाIMG-20220614-WA0012.jpg: चोरीशुदा दो बाइक व चार कंम्बल बरामद।

सीआईए-थ्री पुलिस की टीम ने एक शातिर चोर को गिरफ्तार कर आरोपी के कब्जे से चोरी की दो बाइक व चोरीशुदा तीन कंम्बल बरामद किये है। पकड़े गए आरोपी की पहचान विकास उर्फ विक्का पुत्र रामेहर निवासी डाहर पानीपत के रूप में हुई। आरोपी से की गई पुलिस पुछताछ में खुलाशा हुआ आरोपी नशा करने का आदी है। नशे की लत पूरी करने के लिए पैसों की जरूरत पड़ी तो बाइक व अन्य चोरी की वारदातों को अंजाम देना शुरू कर दिया।

सीआईए-थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर अंकित ने बताया की सोमवार साय सीआईए-थ्री पुलिस की एक टीम गश्त के दौरान जीटी रोड पर संजय चौक के पास मौजूद थी। टीम को गुप्त सूचना मिली की संद्विगध किस्म का एक युवक सनौली रोड पर पुरानी सब्जी मंडी के पास 3/4 कंम्बल लेकर बेचने की फिराक में घूम रहा है। कंम्बल चोरी के होने की संभावना है। पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर दंबिस देकर आरोपी युवक को काबू कर गहनता से पुछताछ की तो आरोपी ने उक्त कंम्बल गत वीरवार को थाना किला क्षेत्र के अंतर्गत बाजार में मस्जिद के पास एक दुकान के बाहर से चोरी करने बारे स्वीकारा। पुछताछ में आरोपी ने अपनी पहचान विकास उर्फ विक्का पुत्र रामेहर निवासी डाहर पानीपत के रूप में बताई। चोरी की उक्त वारदात बारे थाना किला में सोनू निवासी नजदीक रामलाल स्कूल पानीपत की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।

इंस्पेक्टर अंकित ने बताया चोरी की अन्य वारदातों बारे गहनता से पुछताछ करने पर आरोपी ने बाइक चोरी की अन्य दो वारदातों को अंजाम देने बारे स्वीकारा। उक्त वारदातों बारे थाना शहर में मुकदमें दर्ज है। आरोपी चोरीशुदा बाइक को अपने घर में छुपाकर रखता था। पुलिस टीम ने आरोपी की निशानदेही पर चोरीशुदा दोनो बाइक उसके घर से बरामद कर आरोपी विकास को आज माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

चोरी की निम्न वारदातों का खुलाशा हुआ :

  1. आरोपी ने 9 जून को थाना किला क्षेत्र के अंतर्गत बाजार में मस्जिद के पास से एक दुकान के बाहर से 4 कंम्बल चोरी किये। थाना किला में सोनू पुत्र मनोहर निवासी किला नजदीक रामलाल स्कूल पानीपत की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।
  2. आरोपी ने 29 मई को जीटी रोड पर फैडरल बैंक के पास से कृष्ण निवासी महाबीर कॉलोनी पानीपत की एचएफ डिलक्स बाइक चोरी की। कृष्ण की शिकायत पर थाना शहर में मुकदमा दर्ज है।
  3. आरोपी ने 10 जून को जीटी रोड पर एसबीआई बैंक के सामने से आठ मरला निवासी योगेश पुत्र सियाराम की एचएफ डिलक्स बाइक चोरी की। योगेश की शिकायत पर थाना शहर में मुकदमा दर्ज है।
Sort:  

Good news