ट्रक में लटका मिला ड्राइवर का शव: तीन बेटियों का था पिता, 7 माह की पत्नी है गर्भवती

in #panipat2 years ago

हरियाणा के पानीपत शहर के नूर वाला अड्डा पर डेढ़ दिन से लापता चालक का शव एक ट्रक के डाले में फंदे पर लटका हुआ मिला। शव को फंदे पर लटका हुआ सबसे पहले मृतक की मां ने देखा। परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतरवा कर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है। सेक्टर 13-17 थाना पुलिस मामले की आगामी कार्रवाई कर रही है। मृतक 3 बेटियों का पिता था। उसकी पत्नी 7 माह की गर्भवती है। हत्या और आत्महत्या की गुत्थी का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही होगा।
IMG-20220430-WA0020.jpg
मृतक के भाई मोहम्मद इरफान ने जानकारी देते हुए बताया कि उसका 34 वर्षीय भाई रिजवान ज्योति कॉलोनी का रहने वाला था। जोकि पिछले करीब 20 दिनों से अंडों वाला ट्रक पर ड्राइवरी करता था। वह वीरवार शाम करीब 4 बजे ट्रक लेकर दिल्ली के लिए निकला था। जिसे शुक्रवार शाम 5 बजे परिजनों ने संपर्क किया। उक्त काल किसी अंजान व्यक्ति ने रिसीव की। जिसने कहा था कि यह फोन उसके कब्जे में हैं, उसे बार-बार फोन न करें। नहीं तो वह किसी बड़ी वारदात को अंजाम दे देगा। इसी कॉल पर रिजवान ने भी उससे बात की थी। उसने बस यह कहा था की वह बड़ी मुसीबत में है और कॉल डिसकनेक्ट कर दी थी। इस कॉल के बाद रिजवान से उनका कोई सम्पर्क नहीं हुआ।IMG-20220430-WA0019.jpg

परिजनों ने रिजवान की तलाश शुरू की तलाश के दौरान कुछ लोगों ने रिजवान को बिचपड़ी चौक पर देखे जाने के बारे में बताया। परिजन तलाशते हुए वहां तक भी पहुंचे मगर रिजवान नहीं मिला दे रात 1:00 बजे परिजन थक हार कर वापस घर लौटे कल सुबह फिर से उसकी तलाश शुरू की गई जिस दौरान मां को दो अनजान लोगों ने बताया कि नूर वाला अड्डे पर खड़े ट्रक में एक युवक का शव फंदे पर लटका हुआ है वह चेक कर ले कहीं मैं रिजवान का शव तो नहीं है सूचना पर मां तुरंत ट्रक के पास पहुंची और ट्रक के डाले पर लगे फोटो को हटाया तो देखा कि फंदे पर और कोई नहीं बल्कि उसका बेटा रिजवान ही फंदे पर लटका हुआ है। रिजवान के शरीर पर चोट के निशान है। परिजनों ने आशंका जताई है कि रिजवान की किसी ने पहले हत्या की है और बाद में हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए फंदे पर लटका दिया है।