अबूताहिर को अगवा करने की वारदात में संलिप्त रहे दो अरोपियों को जेल से प्रोडक्शन वारंट पर पुलिस

in #panipat2 years ago

आरोपी अंकित निवासी गुहणा करनाल जेल में बंद था वही आरोपी अमित उर्फ नीटू निवासी भैसवाल सुनारियां जेल में बंद था ।

उक्त मामलें मे अब तक 39 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।
इंस्पेक्टर अंकित ने बताया वारदात में संलिप्त रहे आरोपी अंकित पुत्र कर्मबीर निवासी गुहणा व आरोपी अमित उर्फ नीटू पुत्र जय भगवान निवासी भैसवाल सोनीपत की गिरफ्तारी बकाया थी। आरोपी अंकित करनाल जेल में बंद था वही आरोपी अमित सुनारियां जेल में बंद था। दोनो आरोपियों को सीआईए-थ्री पुलिस की टीम ने जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाकर गहनता से पुछताछ करने व वारदात में सलिप्त फरार चल रहे इनके एक साथी के ठिकानों का पता लगा काबू करने के लिए दोनो आरोपियों को आज माननीय न्यायालय में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया।
IMG-20220419-WA0005.jpg
उक्त वारदात के अतिरिक्त दोनो आरोपियों के खिलाफ वर्ष 2020 में हत्या की वारदात का एक मुकदमा सोनीपत के गोहाना सदर थाना में दर्ज है। इसी वारदात के संबध में दोनो आरोपी जेल में बंद थे।

एलएनटी कंपनी के आरसीएम अबूताहिर को अगवा करने की वारदात का विवरण :
आरोपी व उसके अन्य साथियों ने जुलाई 2020 में योजना बनाकर पानीपत इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड (आईओसीएल) में कंस्ट्रक्शन का काम कर रही एलएनटी कंपनी के आरसीएम मैनेजर अबूताहिर का अपहर्ण कर गांव बाल जाटान निवासी सतपाल राठी के मुर्गीफार्म पर ले गये । वहां पर मैनेजर अबूताहिर को बंदी बनाकर रखा उसके साथ मारपीट करने के साथ ही हर महीने 1 लाख रुपए मंथली की डिमांड की। इसके अतिरिक्त कंपनी अपनी टर्म एंड कंडीशन पर गाड़ियों को रेंट पर लेती है आरोपियों ने अपनी गाड़ी कंपनी में लगवाने के लिए दबाव डाला और ऐसा न करने पर जान से मारने की धमकी दी। मूकदमे में वारदात के मास्टर माइंड सतपाल राठी सहित 39आरोपियों को अब तक सीआईए-थ्री पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जा चुका है।