सुखद समाचार 1 जून से जोधपुर पहुंचेगा पानी

in #pani2 years ago

जिला कलक्टर ने नहरबंदी पर अद्यतन जानकारी दी

जोधपुर, 29 मई/ जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता ने नहरबंदी अवधि में वृद्धि के दौरान मिले जनसहयोग के लिए जोधपुरवासियों का आभार जताया।

*सुखद समाचार 1 जून से जोधपुर पहुंचेगा पानी![Screenshot_20220529-205658_WhatsApp.jpg](https://images.wortheum.news/DQmceK8gGretRUZvutkVq4qpaPZ7R2XaKe2V1S8sPW24hXi/Screenshot_20220529-205658_WhatsApp.jpg)*
जिला कलेक्टर ने रविवार को एक वीडियो संदेश के माध्यम से नहरबंदी पर अद्यतन जानकारी देते हुए बताया कि इंदिरा गांधी नहर की 1109 आर टी जहां से राजीव गांधी नहर द्वारा जोधपुर को जल पहुंचता है वहां पर पानी पहुंच गया है तथा वहां पर पानी को एकत्र करने का कार्य चल रहा है। उन्होंने कहा कि हमें पूरी उम्मीद है कि 1 जून तक इंदिरा गांधी नहर का पानी जोधपुर में पहुंच सकता है।

*जिला कलेक्टर ने जोधपुरवासियों के सहयोग को सराहा* 
जिला कलेक्टर ने आमजन से  मिले सहयोग की सराहना करते हुए शहर में विभिन्न भामाशाहों के माध्यम से जल वितरण के लिए किये गये कार्यो के लिए भी आभार जताया। उन्होंने कहा कि मुश्किल घड़ी में जोधपुरवासियों ने जो संयम रखा है उसके लिए मैं धन्यवाद देता हूं।  
जिला कलेक्टर ने कहा कि पंजाब में नहर टूटने के कारण आए गतिरोध की वजह से आईजीएनपी से पानी इस वर्ष देरी से प्राप्त हुआ है । उन्होंने बताया कि कायलाना तखत सागर और सुरपुरा जलाशयों में पर्याप्त पानी आने पर लिए जा रहे शट डाउन की अवधि में कटौती कर पेयजल आपूर्ति सुचारु रुप से की जा सकेगी।