बाइक से स्टंट करने पर रोका तो युवक को पीटा,बीच-बचाव करने आए पिता से हाथापाई

in #pali2 years ago

बाइक से स्टंट करने पर रोका तो युवक को पीटा,बीच - बचाव करने आए पिता से हाथापाई,पुलिस जाप्ता रहा तैनात

Screenshot_20220524_225401.jpg

युवक को सड़क पर बाइक से स्टंट व हल्ला कर रहे युवकों को टोकना भारी पड़ गया । गुस्साएं युवकों ने उससे मारपीट की । बीच - बचाव में आए उसके पिता से भी हाथापाई की । रात भर पुलिस जाप्ता तैनात रहा । घटना को लेकर एक पक्ष ने देर रात को रिपोर्ट दी । पुलिस मामले की जांच कर रही हैं । मामला पाली का है ।

कोतवाल सुरेश चौधरी ने बताया कि रूई कटला निवासी रामस्वरूप पुत्र जगदीश सोनी ने रिपोर्ट दी । रिपोर्ट में बताया कि रूई कटला क्षेत्र में रविवार रात को कुछ युवा बाइक से स्टंट कर रहे थे । शोर - शराबे से परेशान होकर उसने घर के आगे स्टंट नहीं करने की बात कही । इससे वे नाराज हो गए ओर उससे मारपीट कर दी । यह देख उसके पिता जगदीश सोनी समझाने आए तो उनसे भी धक्का - मुक्की की । घटना को लेकर रामस्वरूप सोनी ने निहारिया सहित अन्य कुछ युवकों के खिलाफ मारपीट करने की रिपोर्ट दी । पुलिस मामले की जांच में जुटी हैं ।

चौकी प्रभारी ने युवकों को भगाया था
घटना से कुछ समय पहले धानमंडी चौकी प्रभारी भल्लाराम ने रूई कटला में स्टंट कर रहे युवाओं को भगाया था । उनके जाने के बाद युवा फिर से सड़क पर स्टंट करने पहुंच गए ।

पुलिस से महिलाओं की कहासुनी
घटना के बाद गुस्साएं एक पक्ष के लोग रविवार रात को धानमंडी चौकी पहुंचे और घटना को लेकर रोष जताते हुए आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की । इधर , दूसरे पक्ष की तीन - चार महिलाएं भी चौकी रिपोर्ट देने पहुंची । उनके हाथ में मोबाइल कैमरा ऑन कर रखा था । धानमंडी चौकी प्रभारी ने उन्हें मोबाइल कैमरा बंद करने की बात कही । इस पर वे तकरार करने लग गई ।

चौकी के बाहर लगी भीड़
घटना के बाद धानमंडी चौकी के बाहर एक पक्ष के लोगों की भीड़ लग गई । इस पर धानमंडी चौकी प्रभारी ने वहां से लोगों को खेदड़ा । जिससे की शांति बनी रहे । यहां भी पुलिस का अतिरिक्त जाप्ता तैनात रहा ।

Sort:  

धन्यवाद

धन्यवाद

जिन पत्रकार साथियों ने इस खबर पर ज्यादा से ज्यादा लाइक लेने में मेरी मदद की है वही 7 दिन तक अन्य साथियों को भी बोल कर इस खबर पर 1000 लाइक करवाने में मेरी मदद करें इस इतिहास बनाने में आप सभी की एक एक लाइक बहुत कीमती है जिससे आप सभी को फायदा मिलेगा लाइक करने का जिन साथियों ने आज इस खबर पर मुझे लाइक किया है हर समय जब भी वह खबर लगाएंगे मिली लाइक उनकी खबर लगने से पहले लाइक मेरी पहुंचेगी