रुपयों के लालच में रची झूठी कहानी,होटलकर्मी के साथ मिलकर रची थी लूट की झूठी कहानी,2आरोपी गिरफ्तार

in #pali2 years ago

रुपयों के लालच में रची झूठी कहानी,होटलकर्मी के साथ मिलकर रची थी लूट की झूठी कहानी,2आरोपी गिरफ्तार

IMG_20220524_230838.jpg

रुपयों के लालच में होटलकर्मी के साथ मिलकर दो पूर्व होटलकर्मी सवा 3 लाख रुपए लेकर फरार हो गए थे । दोनों आरोपियों को पुलिस ने आखिरकार सुमेरपुर से गिरफ्तार किया । रिमांड के दौरान इनसे लूटे गए रुपए बरामद करने के प्रयास किए जाएंगे । मामले में एक आरोपी को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी हैं । जो फिलहाल जेल में हैं ।

-SP राजन दुष्यंत ने बताया कि 10 मई को फालना निवासी तनुज जसवाल ने रिपोर्ट दी थी । जिसमें बताया कि उसकी नमस्ते होटल सांडेराव के निकट स्थित हैं । वेनपुरा निवासी भावेश पुत्र गलगराम मेघवाल उनके यहां 4-5 सालों से काम करता हैं । 9 मई की दोपहर को भावेश तीन दिन का कलेक्शन 3 लाख 24 हजार 400 रुपए लेकर फालना के बैंक ऑफ बड़ोदा में जमा करवाने के लिए भेजा । दोपहर करीब सवा तीन बजे भावेश का कॉल आया कि BSNL ऑफिस के निकट दो बाइक पर चार नकाबपोश युवक आए । उसे बाइक से नीचे गिराकर रुपयों से भरा बैग लूटकर भाग गए । पुलिस ने जांच शुरू की तो लूट की वारदात होने के कोई सबूत नहीं मिले । जिस पर भावेश से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने होटल के पहले काम कर चुके दो युवकों के साथ मिलकर लूट की झूठी साजिश रचना स्वीकार किया । जिस पर पुलिस ने भावेश को गिरफ्तार किया था जो फिलहाल न्यायिक अभिरक्षा में हैं ।

फरार दो आरोपी सुमेरपुर से गिरफ्तार
मामले में वेनपुरा ( सांडेराव ) निवासी 20 वर्षीय पूनाराम पुत्र अम्बाराम देवासी व बिरामी ढाणी ( सांडेराव ) निवासी 21 वर्षीय नारायणलाल पुत्र हीराराम देवासी रुपए लेकर फरार चल रहे थे । आरोपी ने अपने मोबाइल फोन बंद कर दिए तथा पाली , उदयपुर , अहमदाबाद में रूके । उनके सुमेरपुर में होने की खबर मिलने पर पुलिस ने उसे वहां से दस्तयाब किया । रिमांड के दौरान उनसे लूटे गए रुपए बरामद करने का प्रयास किया जाएगा ।

Sort:  

जिन पत्रकार साथियों ने इस खबर पर ज्यादा से ज्यादा लाइक लेने में मेरी मदद की है वही 7 दिन तक अन्य साथियों को भी बोल कर इस खबर पर 1000 लाइक करवाने में मेरी मदद करें इस इतिहास बनाने में आप सभी की एक एक लाइक बहुत कीमती है जिससे आप सभी को फायदा मिलेगा लाइक करने का जिन साथियों ने आज इस खबर पर मुझे लाइक किया है हर समय जब भी वह खबर लगाएंगे मिली लाइक उनकी खबर लगने से पहले लाइक मेरी पहुंचेगी