21 लाख की शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

in #pali2 years ago

परिचित के ढाबे पर कढ़ी - सोगरे खाने के लिए रूट छोड़ना तस्कर को पड़ा भारी , पकड़ा गया पाली ।

पाली शहर के ट्रांसपोर्ट नगर थाना पुलिस ने 211 कर्टन हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब के साथ गुरुवार शाम को एक तस्कर को गिरफ्तार किया । तथा उसके कब्जे से 211 कर्टन शराब व कंटेनर जब्त किया । आरोपी जोधपुर की तरफ से आया था तथा इसे सुमेरपुर होते हुए गुजरात की तरफ जाना था लेकिन ट्रांसपोर्ट नगर थाना क्षेत्र में अपने एक परिचित के यहां कड़ी - खोगरे खाने के लिए इसने रास्ता बदला इस दौरान मुखबिर के जरिए सूचना मिलने पर पुलिस ने उसे पकड़ लिया ।

SP राजन दुष्यंत ने बताया कि मुखबिर के जरिए मुखबिर के जरिए सूचना मिलने पर बांडी नदी पुलिया , बरसाती नाले के पास SHO टीपी नगर विक्रम सांदू के नेतृत्व में नाकाबंदी करवाई गई । इस दौरान पणिहारी चौराहे की तरफ से आ रहे कंटनेर को रूकवाया । जो सील पैक था । सील खोलने का बोला तो कंटेनर के ड्राइवर ने अंदर टाइल्स बनाने का चूरा होने की बिल्टी दिखा दी । पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद कंटेनर की सील खोली तो अंदर एक लेयर में हरियाणा निर्मित अंग्रेजी ब्रांड की शराब मिली । जिस पर शराब सहित कंटनेर जब्त किया गया तथा जयपुर जिले के पूरण नगर ( पणियाली ) निवासी 28 वर्षीय कंटेनर चालक विनोद कुमार पुत्र मूसाराम गुर्जर को गिरफ्तार किया । आरोपी किससे शराब खरीदकर लाया तथा आगे गुजरात में कहां ओर किसको सप्लाई करने जा रहा था । इसको लेकर रिमांड के दौरान पूछताछ की जाएगी ।

पकड़ी गई शराब की बाजार कीमत 21 लाख CO सिटी अनिल सारण ने बताया कि पकड़ी गई हरियाणा निर्मित शराब की बाजार कीमत करीब 21 लाख रुपए हैं । आरोपी यह शराब हरियाणा से गुजरात ले जा रहा था । मुखबिर की सूचना पर नाकाबंदी कर गिरफ्तार किया । आरोपी को पकड़वाने में ट्रांसपोर्ट नगर थाने के कांस्टेबल जसाराम व रामनिवास की महत्वपूर्ण भूमिका रही । इनको मुखबिर के जरिए शराब की खेप आने की सूचना मिली थी ।

Sort:  

Good👍👍