बाली क्षेत्र की दो सड़कों की मंजूरी मिली,जणवा ने सीएम का जताया आभार

in #pali2 years ago

IMG_20220615_070547.jpgदेसूरी। राज्य सरकार ने बजट घोषणा के अनुरूप प्रदेश भर में सड़क चौडाईकरण के लिए प्रशासनिक एवं वित्तीय स्वीकृति जारी की हैं। इस फेहरिस्त में बाली विधानसभा क्षेत्र की दो सड़कों को भी मंजूरी मिली हैं।
बाली विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार रहे पीसीसी,डिस्ट्रिक्ट मिनरल फाउंडेशन एवं राज्य पशुधन विकास बोर्ड़ के सदस्य रतन जणवा ने बताया कि सार्वजनिक निर्माण विभाग के मुख्य अभियंता एवं अतिरिक्त सचिव ने राज्य सड़क मार्ग संख्या 16 सांडेराव-सादड़ी-देसूरी के किमी 254 से किमी 278 के हिस्से(मुंडारा-देसूरी तक) व राज्य सड़क मार्ग 62 बिलाड़ा-सोजत-सिरियारी-देसूरी-सादड़ी-पिण्डवाड़ा रोड़ सड़क के किमी 239 से किमी 260 के हिस्से(सादड़ी-सेवाड़ी तक) के निर्माण की प्रशासनिक एवं वित्तीय स्वीकृति जारी की हैं।
बता दे कि इन सड़कों की स्वीकृति के लिए क्षेत्र के कांग्रेस नेता रतन जणवा,पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़ लगतार प्रयासरत थे। मुख्यमंत्री ने इन्हें बजट घोषणा में शामिल करते हुए क्षेत्रवासियों को सौगात दी हैं। इस निर्माण के पश्चात क्षेत्र में वाहनों का आवागमन अधिक सुगम एवं सुविधाजनक हो जाएगा। जणवा ने इस स्वीकृति के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का आभार जताया हैं।

Sort:  

में आपकी खबरों को लाइक करता हु आप मेरी करो सर Sanjaydeora

में आपकी खबरों को लाइक करता हु आप मेरी करो सर Sanjaydeora