पाली रेंज आईजी ओम प्रकाश मेघवाल सुमेरपुर ने सीओ कार्यालय एव थाने का किया निरिक्षण

in #pali7 months ago

पाली रेंज आईजी ओम प्रकाश मेघवाल सुमेरपुर ने सीओ कार्यालय एव थाने का किया निरिक्षण,जनसुनवाई में आईजी के सामने फरियादियों ने कहा साहब घर-घर एमडी ड्रग्स बिक रहा है?
तखतगढ। पाली रेंज आईजी ओम प्रकाश मेघवाल सुमेरपुर पहुंचे। जहां सीओ कार्यालय का निरीक्षण किया, इससे पूर्व सीओ कार्यालय में हेड कांस्टेबल ब्रज किशोर शर्मा के नेतृत्व में मेघवाल को ‌दिया गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया, मेघवाल ने सीओ कार्यालय का निरीक्षण करने के दौरान पुलिस अधिकारियों को क्राइम पर अंकुश लगाने के दिए निर्देश, उसके बाद मेघवाल ने सुमेरपुर थाना परिसर में फरियादियों एवं आमजन की क्राइम की संबंध में समस्या भी सुनी, उन्होंने नगर में होने वाली क्राइम के बारे में विस्तार से नगरवासियों से जानकारी ली, थाना परिसर का उन्होंने निरीक्षण भी किया है, इस मौके पर पुलिस के आलाधिकारी एवं नगर वासियों ने मेघवाल का माला साफा पहनाकर जोरदार स्वागत किया।
इस मौके पर उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि थाने में पेंडिंग फाइलों को तुरंत प्रभाव से निस्तारण करने की निर्देश दिए, अपराधी गतिविधियों पर नजर रखने के लिए उन्होंने निर्देश दिए, उन्होंने महिलाओं पर होने वाले अत्याचारों को लेकर भी गंभीरता दिखाई।

सुमेरपुर पुलिस थाने में जनसुनवाई कार्यक्रम जनसुनवाई कार्यक्रम में आईजी के समक्ष रखी समस्या पाली रेंज के आईजी ओम प्रकाश मेघवाल ने सुनी समस्या सुमेरपुर क्षेत्र में बिक रही एमडी ड्रग्स को लेकर आम जन जताई चिंता आमजन की समस्या सुनकर प्रशासनिक अधिकारियों को दिए निर्देश। इस मौके पर सीओ भूपेंद्र सिंह शेखावत‌ थाना अधिकारी भारत सिंह राव समेत बड़ी संख्या में पुलिस स्टाफ गण सीएलजी सदस्य एवं नगर वासी मौजूद थे।
image_editor_output_image1840911996-1709387844509.jpg