गेट से टकराई बाइक

in #pali5 months ago

शिवगंज थाना क्षेत्र के खंदरा गांव के मुख्य दरवाजे से शुक्रवार को एक तेज रफ्तार बाइक टकरा गई। हादसे में बाइक सवार दो युवक गंभीर घायल हो गए। घायलों को NHAI की एम्बुलेंस ने इलाज के लिए सिरोही अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया। जांच के बाद डॉक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया, जबकि दूसरे का इलाज जारी है।

जानकारी के अनुसार खंदरा निवासी भरत पुत्र जैसा राम भील और अनिल पुत्र खेताराम हीरागर बाइक पर तेज रफ्तार से शिवगंज की तरफ से गांव में जा रहे थे। इसी दौरान गांव के मुख्य गेट पर बने पत्थर के गेट से उनकी बाइक टकरा गई। हादसे में दोनों बाइक से उछलकर दूर जा गिरे। गहरी चोट लगने से दोनों गंभीर घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही NHAI की एम्बुलेंस के पायलट देवाराम देवासी और मेल नर्स भारत वैष्णव ने दोनों गंभीर घायलों को प्राथमिक उपचार देते हुए सिरोही सरकारी अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने जांच के बाद भरत भील को मृत घोषित कर दिया, जबकि दूसरे का इलाज डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ ने शुरू किया।

हादसे की सूचना मिलते ही शिवांश थाने के सब इंस्पेक्टर प्रकाश राज घटनास्थल पहुंचे और वहां से सिरोही ट्रॉमा सेंटर पहुंचे। शव को सिरोही अस्पताल मॉच्र्युरी की तरफ रवाना किया और परिजनों को सूचना देकर बुलवाया। दोनों बाइक सवार में से किसी ने भी हेलमेट नहीं लगा रखा था।
IMG-20240325-WA0013.jpg

Sort:  

5 tag lagana hai

2 और कोनसे टैग लगाने है जी