कार सहित नदी में गिरी महिला

in #pali10 days ago

पाली में सुमेरपुर रोड मस्तान बाबा के निकट बांडी नदी की रपट पर पानी की रपट चल रही है लेकिन पुलिस-प्रशासन ने बेरिकेट लगाकर रास्ता नहीं रोका। ऐसे में टू व्हीलर से लेकर भारी वाहन चालक रपट से होकर शुक्रवार को गुजरते नजर आए। दोपहर के समय रपट से गुजर रहा एक बाइक सवार और एक कार सवार बैलेंस बिगड़ने से नदी में गाड़ी सहित गिर गए। गनीमत रही कि उधर से गुजर रहे अन्य वाहन चालकों ने तत्परता दिखाई और उन्हें तुरंत बाहर निकाल बचा लिया। युवक बाइक नदी से निकाले बिना वहां से चला गया। बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और नदी में गिरी बाइक और कार को क्रेन से निकाला। लोगों ने नदी की रपट के दोनों तरफ बेरिकेट रखवाने की मांग की ताकि उधर से कोई वाहन चालक न गुजरे।

ASI भल्लाराम विश्नोई ने बताया कि बापूनगर निवासी डॉ खेमलता टिलवानी मेडिकल कॉलेज से अपने घर बापूनगर कार लेकर जा रही थी। इस दौरान बांडी नदी की रपट पार करते समय गड्डे के कारण उनकी कार असंतुलित गई। जिससे वे कार सहित नदी में गिर गई। जिन्हें बचा लिया गया और कार को बाद में क्रेन की सहायता से निकाला। इससे पहले एक बाइक सवार भी नदी में बाइक सहित गिर गया लेकिन घटना के बाद वह मौके से चला गया। उसकी बाइक अभी भी नदी के पानी में फंसी हुई है।

पुलिए पर बड़ा यातायाता भार, लोग परेशान इधर सुमेरपुर रोड पर बने पुलिए पर एक कार सवार की अचानक तबीयत बिगड़ गई। ऐसे में उसने पूल पर ही गाड़ी रोक दी। जिससे पूल पर जाम जैसी स्थिति हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और बीमार व्यक्ति को उपचार के लिए बांगड़ हॉस्पिटल ले गई और कार को सड़क सुरक्षित स्थान पर खड़ा कर यातायात सुचारू किया।
Screenshot_20240728-073944_Gallery.jpg