शिक्षा पर दिया जोर

in #pali9 days ago

सिरोही-रावल ब्राह्मण स्वाभिमान मंच की बैठक रविवार को आम्बेश्वर महादेव मंदिर स्थित खुणी परगने धर्मशाला में आयोजित हुई। बैठक में स्वाभिमान मंच के पदाधिकारी और समाज बन्धु उपस्थित रहे। इस दौरान समाज को शिक्षित बनाने पर जोर दिया गया।
बैठक स्वाभिमान मंच के संरक्षक राकेश रावल, गोविन्द रावल की अध्यक्षता में की गई। सर्वप्रथम दीप जलाकर बैठक की शुरुआत की गई। बैठक में मंच के राष्ट्रीय सचिव राहुल रावल ने बैठक के बारे में अवगत करवाते हुए कहाकि आगामी समय में प्रतिभावान सम्मान समारोह आयोजित करना इसके साथ ही शिक्षा के क्षेत्र में समाज किस प्रकार से छात्रों को ज्यादा ज्यादा मदद कर सकता है इसको लेकर रूपरेखा बनानी है।
मंच संरक्षक राकेश रावल ने कहा की समाज में विभिन्न राजनैतिक विचारधाराओ से जुड़े लोग है समाज को सभी का समर्थन करना चाहिए। जिससे राजनैतिक क्षेत्र में भी समाज को बढ़ावा मिले। स्वाभिमान मंच के प्रदेश संयोजक राज रावल ने आगामी प्रतिभावान सम्मान समारोह करना है। सभी से चर्चा कर इसकी तिथि 3 नवम्बर आयोजित की गई है।
प्रकाशराज रावल ने कहा की शिक्षा के क्षेत्र में समाज को और ज्यादा प्रयास करने की आवश्यकता है। स्वाभिमान मंच के महामंत्री दिनेश रावल अरठवाडा ने कहाकि मंच ने हमेशा ही समाज के लिए सक्रिय भूमिका निभाई है और किसी भी समाज बन्धु के परेशानी आने पर साथ दिया है।
Screenshot_20240728-073944_Gallery.jpg