डिस्कॉमकर्मियों का कलेक्ट्रेट के बाहर धरना,MBC मॉडल निरस्त करने की मांग,लॉ वोल्टेज से भी परेशानी

Screenshot_2022_0912_182426.png

पाली/राजस्थान MBC मॉडल निरस्त करने की मांग को लेकर सोमवार को पाली कलेक्ट्रेट के बाहर डिस्कॉमकर्मी धरने पर बैठ गए । उन्होंने MBC निरस्त नहीं होने तक धरना जारी रखने की बात कही ।

राज्य सरकार की ओर से घाटा करने के लिए डिस्कॉम के मीटरिंग , बिलिंग और कलेक्शन कार्य ठेके पर देने के लिए 22 अगस्त को निविदा जारी की गई थी । जिसकी अंतिम तिथि 22 सितम्बर है ।

डिस्कॉम का निजीकरण करने से नाराज पाली ब्लॉक क 128 कार्मिक जिनमें जेईएन , राजस्व शाखा के कर्मचारी और तकनीकी कर्मचारी है ।

Screenshot_2022_0912_182449.png

सभी कलेक्ट्रेट के बाहर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गए । इस दौरान वक्ताओं ने MBC मॉडल से डिस्कॉम एवं डिस्कॉमकर्मियों को होने वाले नुकसान के बारे में बताया ।

जोधपुर डिस्कॉम बिजली कर्मचारी पाली वृत के जिला महामंत्री राजेश मेवाड़ा ने बताया कि घाटा कम करने के लिए प्रदेश की सरकार की और से ऐसा किया जा रहा है लेकिन पाली ब्लॉक घाटे में नहीं है ।

उसके बाद भी उसे MBC मॉडल पर ठेके पर दिया जा रहा है । जो बिलकुल ही गलत है इसे निरस्त करवाने तक धरना जारी रहेगा ।

इधर लॉ वोल्टेज की समस्या को लेकर सौंपा ज्ञापन

पाली शहर के वार्ड संख्या 22 के पार्षद राजेश बंजारा के नेतृत्व में वार्डवासियों ने सोमवार को जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा ।

जिसमें बताया कि बिजली कर्मचारियों के धरने पर चले जाने से लॉ वोल्टेज की समस्या उनके वार्ड क्षेत्र में उत्पन्न हो गई है । ऐसे में गर्मी के इस मौसम में रात को नींद लेना भी दुश्वार हो गया है ।

ज्ञापन सौंप उन्होंने MBC मॉडल निरस्त करवाने की मांग की । इस दौरान कई वार्डवासी महिला-पुरुष मौजूद रहे ।

Sort:  

सर मेने आपकी सभी खबरे लाइक कर दी है आप भी मेरी खबरे लाइक करने की कृपा करें जी

हमने आपकी सारी खबरे लाईक कर दी...💐💐