दीवार तोड़कर शराब की दुकान में घुसे चोर

CCTV फुटेज में नजर आए,मुंह और चेहरा रूमाल से छुपाया

Screenshot_2022_0919_194146.png

पाली/राजस्थान पाली शहर के नया बस स्टैंड के सामने स्थित एक शराब की दुकान में रविवार रात चोरी हो गई । दुकान के पीछे की दीवार तोड़कर एक बदमाश अंदर घुसा और करीब 45 हजार रुपए की शराब व गल्ले में रखे 16 हजार रुपए चोरी कर ले गया ।

दुकान के अंदर लगे CCTV कैमरे में एक संदिग्ध नजर आया है । उसने मुंह और चेहरा रूमाल से छुपा रखा था । वारदात की सूचना पर सोमवार सुबह कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और CCTV फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू की ।

कोतवाली थाने में दी रिपोर्ट में केलवाज गांव निवासी सेल्समैन उम्मेद मेवाड़ा पुत्र चम्पालाल मेवाड़ा ने बताया कि हमेशा की तरह रविवार शाम 8 बजे दुकान बंद कर वह घर चला गया था ।

सोमवार सुबह साढ़े नौ बजे दुकान पहुंचा तो अंदर एक दीवार टूटी मिली और कुछ शराब की बोतलें इधर - उधर पड़ी मिली । रिपोर्ट में बताया कि चोर करीब 45 हजार रुपए कीमत की महंगी शराब की बोतलें , पव्वे और गल्ले में रखे 16 हजार रुपए चोरी कर ले गए ।

Screenshot_2022_0919_194224.png

CCTV फुटेज में नजर आए संदिग्ध

दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज में घुसा एक संदिग्ध नजर आया । जिसने चेहरा और मुंह रूमाल से छुपा रखा था । इसके साथ ही दुकान के निकट लगे एक सीसीटीवी फुटेज में एक संदिग्ध नजर आया । रिपोर्ट में बताया कि एक युवक दुकान में घुसा और दो - तीन युवक बाहर खड़े रहे । जिन्हें वह शराब की बोतल पकड़ाई ।