चोरों ने मोबाइल दुकान को बनाया निशाना,अब पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी कैमरे

  • शहर के इन्द्रा कॉलोनी मार्ग की वारदात
  • दो मोबाइल और 48 हजार रुपए चोरी

Theft in mobile shop in Pali: पाली। शहर के इन्द्रा कॉलोनी मार्ग स्थित एक मोबाइल की दुकान को चोरों ने निशाना बनाया। चोर दो मोबाइल व 48 हजार रुपए चुराकर फरार हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने घटना की जानकारी लेकर जांच शुरू की।
चोरों ने मोबाइल दुकान को बनाया निशाना,अब पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी कैमरे

Screenshot_2022_0708_210042.png

कोतवाली थाना प्रभारी सुरेश चौधरी ने बताया कि दीपक पुत्र बाबूलाल प्रजापत की इन्द्रा कॉलोनी मार्ग स्थित श्री अर्बुदा माता मोबाइल की दुकान हैं।
जिसकी गुरुवार रात को अज्ञात लोगों ने उसकी दुकान का ताला तोड़ दिया। गल्ले में रखे 48 हजार रुपए और ग्राहकों के दो मोबाइल चोरी कर ले गए।
चोरों ने दुकान में रखा लेपटॉप भी तोड़ दिया तथा सारा सामान बिखेर दिया। पुलिस सीसीटीवी फुटेज जुटाकर चोरों की तलाश में जुटी हैं।

चोरियां लगातार बढ़ रही

पाली शहर में लगातार चोरियों बढ़ रही हैं। जिस मोबाइल दुकान में चोरी की वारदात हुई। उसके सामने ही सरस डेयरी का पार्लर हैं। उसके भी दो बार चोर ताला तोड़ नकदी व घी चोरी कर ले गए थे।
इसके साथ ही निकट ही एक चाय की दुकान के बाहर लगी लोहे की जालियां तक चोरी कर ले गए थे। लगातार एक ही स्थान पर चोरियां हो रही हैं, लेकिन कोतवाली थाना पुलिस उस पर अंकुश लगाने नाकाम साबित हो रही हैं।