दीवार तोड़ चोरी कर ले गए थे,ज्वेलरी शॉप जेवर चुराने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार,1 की तलाश जारी ।

दीवार तोड़ चोरी कर ले गए थे लाखों के गहने,ज्वेलरी शॉप से 7 लाख के जेवर चुराने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार,1 की तलाश जारी

Screenshot_2022_0912_202129.png

पाली/राजस्थान ज्वेलर शॉप के पीछे की दीवार तोड़कर लाखों रुपए के सोने - चांदी के गहने , आई फोन और सात हजार रुपए कैश चोरी करने की वारदात का रास थाना पुलिस ने एक माह बाद खुलासा किया । मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है । एक आरोपी फरार है जिसकी तलाश जारी है ।

रास SHO ओमप्रकाश कासनिया ने बताया कि चार अगस्त को पाली जिले के बोगासनी (रायपुर) निवासी 30 साल के श्यामलाल पुत्र मांगीलाल गुर्जर ने रिपोर्ट दी थी । रिपोर्ट में बताया कि रास के निम्बेटी रोड पर उसकी देवनारायण ज्वेलर्स नाम से शॉप है । 3 अगस्त की रात को दुकान बंद कर वह घर चला गया था । 4 अगस्त को दुकान खोली तो पीछे की दीवार टूटी मिली ।

दुकान में रखे जेवरात चैक किए तो 80 ग्राम सोने , साढ़े चार किलो चांदी के गहने , एक आईफोन और 7 हजार रुपए नकद गायब मिले । चोरी हुए माल की कीमत करीब 7 से साढ़े सात लाख रुपए के बीच थी । पुलिस ने मामला दर्जकर दुकान के आस - पास सहित इस और आने वाले मार्ग पर लगे CCTV कैमरे खंगाले ।

CCTV में तीन संदिग्ध नजर आए । शक के आधार पर ब्यावर के सदर थाने के रामपुरा गांव निवासी 19 साल के आजाद काठात पुत्र लक्ष्मण काठात , और पाली जिले के सेंदड़ा थाना क्षेत्र के नाडा का बाड़िया (चिताड़) गांव निवासी 25 साल के रमेश उर्फ मोनू पुत्र इस्माइल काात को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया ।

जिन्होंने अपने एक साथी के साथ मिलकर वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया । इस पर दोनों को गिरफ्तार किया । रिमांड के दौरान चोरी किया माल इनसे बरामद करने का पुलिस प्रयास करेगी । मामले में फरार चल रहे एक आरोपी की तलाश जारी है ।

एसपी की अपील,घर-दुकान में न रखे किमती सामान

मामले में एसपी डॉ गगनदीप सिंगला ने आमजन से अपील की है कि वे अपने घर व दुकान में कीमती सामान न रखें । दुकान और घर के बाहर हो सके तो सीसीटीवी कैमरे लगाएं जिससे चोरी की वारदातें कम हों ।

Sort:  

सर मेने आपकी खबरों को लाइक कर दिया है आप भी मेरी खबरों को लाइक करने की कृपा करें जी