दो मासूम बेटियों के पिता की हादसे में मौत !

किसी काम से आया था फैक्ट्री से बाहर,तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर !

Screenshot_2022_0901_192123.png

पाली/राजस्थान बाइक पंचर होने पर फैक्ट्री से निकल 28 साल का उपेन्द्र पंचर बनवाने गया। वापस आते समय तेज रफ्तार से आ रही कार ने टक्कर मार दी। हवा में कई फीट उछल कर नीचे गिरा। सिर में गंभीर चोट लगने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

बांगड़ हॉस्पिटल चौकी प्रभारी महिपाल सिंह ने बताया कि घटना बुधवार शाम की है। पुनायता में एक फैक्ट्री में काम करने वाला UP हाल हाऊसिंग बोर्ड निवासी 28 साल का उपेन्द्र सिंह पुत्र जगदीश सिंह राजपूत हमेशा की तरह बुधवार को पुनायता में फैक्ट्री में काम करने गया।
शाम को किसी काम से बाहर आया तो बाइक पंचर देखी तो उसे दुरुस्त करवाने ले गया। वापस आते समय पुनायता औद्योगिक क्षेत्र के निकट हाइवे पर रोड क्रॉस करते समय तेज रफ्तार से आ रहे अज्ञात कार चालक ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी।
हाइवे में उपेन्द्र बाइक से उछल कर सड़क पर सिर के बल गिरा। गंभीर चोट लगने से उसकी मौके पर ही तड़प-तड़प कर मौत हो गई।
मृतक की बॉडी बांगड़ हॉस्पिटल में रखवाई।

मृतक के दो छोटी-छोटी बेटियां है

यूपी के कन्नौज जिले के नगला दुर्गा (तालीग्राम) हाल पाली के हाऊसिंग बोर्ड निवासी 28 साल के उपेन्द्र सिंह पुत्र जगदीश सिंह की अकाल मौत ने परिवार को तोड़कर रख दिया।

उसके बड़े भाई ने बताया कि उपेन्द्र पुनायता औद्योगिक क्षेत्र में पीयूष गोगड़ की फैक्ट्री में काम करता था। मृतक के राधिका (3 साल) व सारिका (1 साल) की दो बेटिया हैं। इधर पति की मौत का समाचार सुन मृतक उपेन्द्र की पत्नी का बुरा हाल है।