बंद मकान से परछाई नजर आने पर पकड़े गए चोर,युवक बोला,गल्फ्रेंड से मिलने आया था,3 गिरफ्तार

Screenshot_2022_0912_201200.png

पाली/राजस्थान चोरी करने की नीयत से एक बंद मकान में तीन युवक घुस गए । आस-पास के लोगों ने मकान को घेरकर तीनों को पकड़ा । इस दौरान एक युवक ने गल्फ्रेंड से मिलने आने की बात कहीं । पुलिस के आने पर तीनों को सौंप दिया गया । पूछताछ में 6 से ज्यादा चोरी की वारदात करना कबूला है । उनके कब्जे से ताला तोड़ने के काम आने वाले औजार भी जब्त किए गए है । मामला पाली का है ।

Screenshot_2022_0912_201237.png

दरअसल हुआ यूं कि पाली जिले के बाली थाना क्षेत्र के पातावा गांव में शनिवार रात करीब एक बजे मोतीराम मेघवाल टॉयलेट करने उठा । उसने एक संदिग्ध कार देखी तो शक हुआ । उसने पास ही रहने वाले बगदाराम मेघवाल को उठाया । दोनों गली में खड़ी कार के पास गए तो ड्राइवर ने दोनों को टक्कर मारने की कोशिश कर भाग गया । सड़क पर आस-पास के लोगों की भीड़ लग गई ।

इस दौरान बंद पड़े अचलाराम पुत्र केसाराम सुथार के मकान की छत पर एक ग्रामीण की परछाई नजर आई । छत पर चोर होने के शक में ग्रामीणों ने लाठी-डंडे लेकर पूरे मकान को घेर लिया । लोगों ने आवाज लगाई लेकिन चोर नीचे नहीं आया ।

मारपीट होने के डर से ग्रामीणों ने 100 नम्बर कर कॉल किया । पुलिस के आने तक ग्रामीण छत पर चढ़ गए और छुपे बैठे तीन युवकों को पकड़ा । उनके पास से ग्रामीणों को मकान के ताले तोड़ने के काम आने वाले औजार भी मिले । तीनों को पुलिस को सौंप दिया ।

Screenshot_2022_0912_201223.png

युवक बोला,गर्ल्स फ्रेंड से मिलने आया था

तीनों आरोपियों को ग्रामीणों ने रंगे हाथों पकड़ा तो वे रोने लगे । कुछ ग्रामीण उनका वीडियो बनाने लगे तो हाथ रख मुंह छुपाते नजर आए । एक युवक ने ग्रामीणों को बताया कि वे अपनी गर्ल फ्रेंड से मिलने आए है ।

Screenshot_2022_0912_201212.png

तीन युवकों को पकड़कर पुलिस को सौंपा

SHO बाली देवेन्द्र सिंह देवड़ा ने बताया कि मामले में पाली जिले के फालना निवासी 30 साल के गणपत सिंह पुत्र भंवर सिंह राजपुरोहित , विजयनगर फालना निवासी 24 साल के कथक माथुर पुत्र राकेश माथुर और खुडाला निवासी 28 साल के दलपत सिंह पुत्र बनाराम चौधरी को गिरफ्तार किया । पुलिस ने इनके कब्जे से ताले तोड़ने के काम आने वाले औजार भी बरामद किए । पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में उन्होंने 6 से ज्यादा चोरियां करना स्वीकार किया । पुलिस मामले में फरार दो आरोपियों की तलाश में जुटी है ।