मेगा हाईवे पर बना गड्ढा, दुर्घटना को दे रहा दावत

in #pachpadra2 years ago (edited)

पचपदरा।नगर में राष्ट्रीय राजमार्ग जोधपुर रोड पर सरकारी गेस्ट हाउस के सामने स्थित घरों की गली निकलने वाले नाली के पानी का सही निकासी न होने के कारण जल निकासी अवरुद्ध है। इससे गंदा पानी बीच सड़क पर बह रहा है। जिससे रोजाना सैकड़ो लोगो को परेशानियों का सामना करना पड़ा। सड़क पर गंदा पानी जमा होने से राष्ट्रीय राजमार्ग पर चलने वाले भारी वाहनों के यातायात से सड़क के बीचो-बीच एक बड़ा गड्ढा बन गया है जो किसी भी समय बड़ी दुर्घटना का सबब बन सकता है।

सड़क पर गड्ढा होने से आवागमन प्रभावित
सड़क के अगर बगल का कीचड़ तथा नाली का गंदा पानी सड़क पर बह रहा है।जोधपुर रोड पर स्थित घरों से आने वाले गंदे पानी के कारण डामरीकरण सड़क पर बड़ा गड्ढा होने से आवागमन में परेशानी हो रही है। मेगा हाइवे व नेशनल हाईवे होने के कारण हमेशा वाहनों का आना जाना लगा रहता है। वही कई बड़े वाहन गड्ढे से बचने के चक्कर मे कटमार के या गलत दिशा की ओर भी निकल लेते है,इसी गफलत में कई बार वाहनों में टक्कर भी हो चुकी है।

जिम्मदारो को कई बार करवाया अवगत
सड़क पर गंदा पानी जमा होने से आवागमन में बड़ी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। जिन लोगो के गंतव्य तक जाने के लिए सिर्फ इसी मार्ग का सहारा है, वे गंदे पानी के बीच से आने-जाने को विवश हैं। पानी से बदबू आने से संक्रामक बीमारियों का भय सता रहा है। इस संबंध में कई बार ग्रामपंचायत सहित संबंधित अधिकारियों को अवगत करवा देने के बाद भी समस्या का समाधान नहीं हो पाया है। ग्राम पंचायत अधिकारी बोलते है कि पंचायत में बजट नही है कार्य कैसे करवाये।IMG-20220517-WA0124.jpg

Sort:  

टोल भरते हैं तो सडके भी साफ सुथरी हि चाहिए

हादसे होने का इंतजार नहीं करे सरकार