चांवल से भरा पलटा ट्रक

in #overturned8 months ago

0010.jpg

  • बम्हनी मार्ग पर अंजनिया के इंद्रा चौक तिराहे पर हुआ हादसा
  • चालक, परिचालक बाल-बाल बचे
  • ग्रामीणों ने सुरक्षित निकाला बाहर

मंडला. तेज रफ्तार और ओव्हर लोड वाहन हादसे का शिकार हो रहे है। जिले में रोजाना अलग-अलग क्षेत्रों में हादसों की खबर सामने आती है, बावजूद इसके इन हादसों को रोकने के लिए कोई उपाए नहीं किये जा रहे है। जिससे हादसों में गंभीर घायल होने के साथ लोग काल के गाल में समा जाते है। बता दे शनिवार रात्रि करीब 8.30 बजे एक 12 चक्का ट्रक क्रमांक एमपी 20 एचबी 8842 चावल के दाने से भरी बोरियों को लेकर जा रहा था। वाहन बम्हनी मार्ग पर अंजनिया के इंदिरा चौक चौराहे के पास अनियंत्रित होकर पलट गया। देखते ही देखते वाहन पर लोड चावल से भरी बोरियां भरभरा के गिर गई। इस दौरान चौक पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने मौके पर जाकर देखा तो वाहन के चालक परिचालक ट्रक पर फंसे थे। जिन्हें ग्रामीणों की मदद से बाहर सुरक्षित निकाला गया।

4e517a38-3523-4386-8dd4-5f3897fad36a.jpg

बताया गया कि इस हादसे में ट्रक चालक और परिचालक को मामूली चोट आई थी, दोनों इस हादसें में बाल-बाल बच गए। हादसे के बाद ग्रामीणों की मौके पर भीड़ एकत्रित हो गई। बता दे कि वाहन पर चावल के दाने की करीब 25 से 26 टन बोरिया लोड थी। बताया गया कि यह ट्रक बम्हनी बंजर के किसी मिल से चांवल के दाने की बोरियां को लोड कर बिलासपुर जा रहा था, इसी दौरान अंजनिया पहुंचते-पहुंचते इंदिरा चौक तिराहे के पास अनियंत्रित होकर पलट गया। इस दौरान कोई भी हताहत नहीं हुआ। हादसे में ट्रक में लोड चांवल की बोरिया बिखर गई। वाहन चालक पावेंद्र कछवाहा 34 साल और परिचालक ललित कछवाहा 26 साल निवासी ग्राम निवासी पुरवा है, जो दोनों चाचा, भतीजे बताए जा रहे है।

  • इंदिरा चौक तिराहे पर बनी सीढिय़ां हुई क्षतिग्रस्त:
    दरअसल इस चौक पर बनी सीढिय़ां ट्रक के टायर चलने के कारण क्षतिग्रस्त हो गई है। घटना के बाद ग्रामीणों नें जनप्रतिनिधियों को सूचना दी। वही चालक परिचालक ट्रक मालिक को फोन में इस घटना की जानकारी दे दी है। ट्रक मालिक पुरवा का बताया जा रहा है।