दुग्धेश्वरनाथ मन्दिर पर सामूहिक भंडारे का आयोजन हुआ सम्पन्न*

in #other2 years ago

IMG-20220725-WA0020.jpgरुद्रपुर देवरिया। लोगो ने श्री दुग्धेश्वरनाथ जनकल्याण समिति द्वारा रविवार को दुग्धेश्वरनाथ मन्दिर पर भंडारे का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ एसडीएम संजीव कुमार उपाध्याय द्वारा किया गया। वही धार्मिक आयोजन में चेयरमैन प्रतिनिधि वीरेंद्र शर्मा, नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी कमलेश शाही,ग्रामीण पत्रकार एशोसिएशन के प्रांतीय पदाधिकारी कैप्टन वीरेंद्र सिंह,कोतवाली के उपनिरीक्षक अजय तिवारी विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित रहे, इन लोगो द्वारा सावन मेले में आये श्रद्धालुओं को भंडारे का प्रसाद वितरित किया गया।
मौके पर उपस्थित उपजिलाधिकारी संजीव कुमार उपाध्याय ने कहा कि सावन का महीना पवित्र और सामाजिक एकता का परिचायक है भंडारे के आयोजन से सामाजिक समरसता का विस्तार होता है।
कार्यक्रम के संयोजक और समिति के अध्यक्ष श्री त्रिपाठी ने कहा कि समिति द्वारा हर साल सावन के महीने में ऐसे आयोजन करता है जिस में सम्मिलित होने वाले सभी लोग धन्यवाद के पात्र हैं। इस अवसर पर कैप्टन वीरेंद्र सिंह,डॉ घनश्याम गुप्ता, रमेश जायसवाल,अखिलेश उपाध्याय, विमल बरनवाल,बसपा नेता महेश वर्मा,आदि उपस्थित रहे।

Sort:  

https://wortheum.news/@sumitgarg#
Please follow me and like my News 👆👆👆