दारोगा के फार्म हाउस में आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए कई लड़के ,लड़कियां,ग्रामीणों ने की पिटाई

20230115_091340.jpg20230115_091405.jpgअलीगढ़: थाना खैर के बरका पुलिस चौकी पर तैनात रहे एक दरोगा के एक फार्म हाउस में उस वक्त हंगामा खड़ा हो गया जब कॉलेज की तीन लड़कियों और तीन लफंगे लड़को को आपत्तिजनक हालत में रंगरेलियां मनाते हुए ग्रामीणों ने रंगेहाथ पकड़ लिया। जिसके बाद मौके पर इकट्ठा हुए ग्रामीणों ओर आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए लड़के और लड़कियों के बीच जमकर हंगामा हुआ। जिस पर ग्रामीणों ने आपत्तिजनक हालत में रंगरलिया मना रहे लड़कों की लाठी-डंडों से मारपीट करते हुए जमकर धुनाई कर दी कर दी। इस दौरान भीड़ का फायदा उठा कर तीनों लड़किया फार्म हाउस से भाग गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए एक लफंगे लड़के और फार्म हाउस के मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया। लड़के और लड़कियों को रंगरेलियां मनाते हुए पकड़े जाने के दौरान ग्रामीणों द्वारा की जा रही पिटाई का वीडियो भी बनाया गया। जिसके इस वीडियो को ग्रामीणों द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।
20230115_091459.jpg
जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना खैर क्षेत्र के एक फार्म हाउस में 3 लड़कियां और 3 लड़के आपत्तिजनक हालत में रंगरलिया मनाते हुए ग्रामीणों द्वारा पकड़ लिया गए। इसकी सूचना ग्रामीणों द्वारा पुलिस को दी गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई ओर मौके से रंगरलिया मना रहे एक युवक और मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया गया। आपको बता दें कि गुरुवार सुबह 11:00 बजे कोतवाली खैर क्षेत्र के सोमना रोड स्थित बरका चौराहे के निकट एक फार्म हाउस में बरका चौराहे के आसपास के एक दर्जन से अधिक गांवों के ग्रामीणों ने फार्म हाउस में कॉलेज की तीन युवतियो व दो युवक को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। हाथों में लाठी-डंडे लेकर पहुंचे गुस्साए ग्रामीणों ने फार्म हाउस के मैनेजर सहित एक युवक की जमकर धुनाई कर दी। इतना ही नहीं ग्रामीणों ने फार्म हाउस के सामने सोमना रोड पर जाम लगा दिया। सूचना पर पहुंची डायल 112 पुलिस व कोतवाली खैर की पुलिस के द्वारा नाराज ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम को खुलवा दिया।

वहीं थाना खैर पुलिस ने ग्रामीणों को भरोसा दिलाया कि आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए सभी युवकों के विरुद्ध कार्यवाही होगी। जबकि गुस्साए ग्रामीणों ने बताया कि जिस फार्म हाउस में लड़के और लड़कियां आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई हैं। वह फार्म हाउस बरका चौकी पर तैनात रहे उक्त दरोगा का है। इसके साथ ही ग्रामीणों ने बताया कि पुलिस की आड़ में इस प्रकार के घिनौने कृत्य इस फार्म हाउस में किए जा रहे हैं। जबकि प्रदेश की सरकार व अलीगढ़ पुलिस स्वच्छ छवि का वादा करती है।जबकि एक दरोगा के फार्म हाउस में इस प्रकार के घिनौना कृत्य हो रहा था। इस दौरान मौके पर इकट्ठा हुई भीड़ का फायदा उठाकर तीनों युवतियों सहित एक युवक भी गाड़ी लेकर फरार हो गया। कोतवाली खैर पुलिस ने मौके से फार्म हाउस के मैनेजर व एक युवक को हिरासत में लेकर थाने ले गई। ग्रामीणों ने बताया कि यहां ग्रामीण इलाका है .इस प्रकार का कृत्य इस फार्म हाउस में हम नहीं होने देंगे. फार्म हाउस में पकड़ी गई तीन युवक व युवतियों के बाद इलाके में मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। बताते चलें युवतियां बरका चौराहे के आसपास के गांवो की निवासी हैं। वहीं युवक भी बरका चौराहे के आसपास के ही गांव का निवासी है