अस्पताल की बिल्डिंग से गिरकर नर्सिंग ऑफिसर की संदिग्ध हालत में मौत

in #nursing2 years ago

नई दिल्ली: जीटीबी एनक्लेव इलाके के गुरु तेग बहादुर अस्पताल की बिल्डिंग से गिरकर अस्पताल के एक नर्सिंग ऑफिसर की संदिग्ध हालत में मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है. मृतक नर्सिंग ऑफिसर की पहचान 50 वर्षीय विनोद के तौर पर हुई है. विनोद अस्पताल के डेंटल विभाग में नर्सिंग ऑफिसर के तौर पर कार्यरत थे और अपने परिवार के साथ सीमापुरी इलाके में रहते थे.768-512-16528342-224-16528342-1664632204361.webp
अस्पताल के सीएमओ रामेश्वर राम ने बताया कि अस्पताल में इमरजेंसी में लगभग 12 बजे घायल हालात में विनोद को लाया गया, जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.
वह अस्पताल के परमानेंट स्टाफ थे और परिवार के साथ सीमापुरी इलाके में रह रहें थे. फिलहाल इस मामले में पुलिस का कहना है कि जीटीबी अस्पताल से किसी शख्स के पांचवीं मंजिल से कूदे जाने की सूचना मिली. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शख्स को अस्पताल में दाखिल कराया, जहा डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है. मृतक के परिजनों से भी बातचीत की जा रही ताकि पता चल सके कि विनोद की मौत किस हालात में हुई और अगर उन्होंने आत्महत्या की तो क्यों.