हार्डकोर अपराधी को 49 ग्राम अफीम के साथ किया गिरफ्तार, कार भी जब्त एक्स

in #nokha2 years ago

नोखा पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर अफीम के परिवहन में काम में ली स्विफ्ट गाड़ी को जब्त कर लिया। गिरफ्तार आरोपी नोखा थाने का हिस्ट्रीशीटर व हार्डकोर अपराधी है। जिसको लेकर पुलिस आरोपी से अफीम खरीद फरोख्त के बारे में पूछताछ कर रही है।

नाकाबंदी के दौरान की कार्रवाई

थानाधिकारी ईश्वरप्रसाद जांगिड़ ने बताया कि अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस अपराध शाखा राजस्थान जयपुर के आदेशानुसार आदतन अपराधियों के विरूद्ध प्रभावी कार्रवाई, अवैध मादक पदार्थ तस्करों के विरूद्ध कार्रवाई हेतु चलाए जा रहे विशेष अभियान ऑपरेशन "साहो' के तहत नोखा थाना स्तर पर गठित पुलिस टीम ने नाकाबंदी के दौरान एक बिना नंबर की कार को रूकवा कर कार चालक माडिया निवासी मनोज कुमार बिश्नोई की तलाशी ली, तो आरोपी मनोज कुमार के पास से 49 ग्राम अवैध मादक पदार्थ अफीम बरामद हुआ।

जिस पर आरोपी मनोज कुमार को गिरफ्तार कर अवैध मादक पदार्थ अफीम के परिवहन में प्रयोग में ली जा रही बिना नंबर की कार को जप्त कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के विरूद् एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया।
ये रहे कार्रवाई में शामिल
IMG_20220921_110205.jpg
इस दौरान कार्रवाई में नोखा थानाधिकारी ईश्वरप्रसाद जांगिड़, एसआई भोलाराम, कानि जितेन्द्र, ओमप्रकाश, भागीरथ, जितेंद्र व डीआर गणेशाराम शामिल रहे।

Sort:  

Done