महिला को गाली देने वाले नोएडा के नेता श्रीकांत त्यागी 14 दिन के लिए जेल भेजे गए

in #noida2 years ago

नई दिल्ली: कैमरे में महिला को गाली देते नजर आए नोएडा (Noida) के नेता श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) को 14 दिन के लिए जेल भेज दिया गया है. महिला के साथ बदसलूकी करने वाले श्रीकांत त्यागी को पुलिस ने मेरठ से गिरफ्तार कर लिया. मेरठ से श्रीकांत त्यागी समेत कुल चार लोगों को गिरफ्तार किया गया. श्रीकांत त्यागी शनिवार से फरार था और यूपी पुलिस ने घटना के 3 दिन बाद उसे गिरफ्तार किया है. यूपी पुलिस ने उसपर 25,000 रुपये का इनाम भी रखा था.
गौतमबुद्धनगर पुलिस के कमिश्नर आलोक सिंह ने बताया कि हमारी सोशल मीडिया टीम की तरफ से एक नोटिफिकेशन आता है, उसमें ओमैक्स का वीडियो था. इस पर हमने तुरंत संज्ञान लिया. यह वीडियो 5 अगस्त की घटना का था. हमने पीड़ित से संपर्क किया. फिर पीड़ित से शिकायत लेकर हमने आरोपी की तलाश शुरू की.

आलोक सिंह ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए 12 टीमें बनाई गई थीं. आरोपी यूपी से बाहर भी गया था. तलाश के लिए तकनीकी जांच, सीसीटीवी फुटेज की जांच शुरू की. आरोपी पुलिस से बड़ी चालाकी से बचता रहा.

उन्होंने बताया कि आरोपी फ्लाइट के जरिए शुरू में लखनऊ में भागना चाहता था.
पहले वह दिल्ली एयरपोर्ट की तरफ गया, फिर मेरठ, मुजफ्फरनगर, हरिद्वार, ऋषिकेश गया. फिर वापस मेरठ के आसपास घूमता रहा. उसने दो बार अपने मोबाइल बदले और गाड़ियां बार-बार बदलीं. आज सुबह आरोपी को मेरठ के पास से उसके सहयोगियों के साथ अरेस्ट कर लिया गया. उसके साथ नकुल त्यागी, संजय और राहुल को भी पकड़ा गया. आरोपी के पास 5 गाड़िया हैं जो कि बरामद कर ली गई हैं.

452qukog_shrikant-tyagi-_625x300_06_August_22.jpg

Sort:  

👍👍👍👍