चंद घंटों में जमींदोज होगा ट्विन टावर

in #noida2 years ago

चंद घंटों में जमींदोज होगा ट्विन टावर, जी हां आज ट्विन टावर ध्वस्त हो जाएगा और इसी के साथ ध्वस्त होगी भ्रष्टाचार की इमारत. 70 करोड़ की लागत से बने ट्विन टावर को ध्वस्त करने के लिए 20 करोड़ रुपये खर्च किए जा रहे हैं. महज 9 सेकंड में पूरी इमारत ध्वस्त हो जाएगी

IMG_20220828_094322.jpg

उत्तर प्रदेश के हाइटेक सिटी में हाईटेक कार्रवाई होने जा रही है. जी हां रविवार को जब ट्विन टावर को बारूद लगाकर ध्वस्त किया जाएगा तो इस हाईटेक भ्रष्टाचार का अंत हो जाएगा. भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए 10 हजार ब्लास्ट किए जाएंगे और महज 9 सेकंड में ट्विन टावर ध्वस्त हो जाएगा.

हर तरफ मीडिया और प्रशासन का मेला सजा चुका है. मजमा लगा हुआ है. नोएडा के सेक्टर-93a स्थित ट्विन टावर से 500 मीटर की दूरी पर ऐसा लग रहा है मानों कोई जुलूस निकाला जा रहा है. तीन साल में 70 करोड़ की लागत से खड़े हुए ट्विन टावर को नष्ट करने के लिए 20 करोड़ रुपये खर्च किया जा रहा है. राहत की बात ये है कि इसे ध्वस्त करने के लिए भले ही विशेषज्ञ सात समुंदर पार से बुलाए गए हैं, लेकिन टावर को जमींदोज करने का श्रेय एक भारतीय को मिला है. चेतन दत्ता बटन दबाकर टावर को ध्वस्त करेंगे. लोग भी इस ध्वस्तीकरण को जिज्ञासा और उत्सुकता के साथ देख रहे हैं. इस मौके पर यातायात व्यवस्था पूरी कर ली गई है. सड़कों को बंद कर रूट में बदलाव किया गया है.