चिड़िया गांधी गांव में गोकशी प्रकरण मामला:मुस्लिम समाज ने मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

in #nohar2 years ago

चिड़िया गांधी गांव में गोकशी प्रकरण मामला:मुस्लिम समाज ने मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन183dc324-a95f-453e-829b-1a9c58fd1fc8_1662198065588.jpg, सैंपल की स्थिति स्पष्ट करने की मांग
भादरा क्षेत्र के चिडिया गांधी गांव में गोकशी के प्रकरण में स्थिति स्पष्ट करने की मांग को लेकर मुस्लिम महासभा ने तहसीलदार को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा गया। ज्ञापन में गोकशी के प्रकरण में लिए गए सभी सैम्पलों की स्थिति स्पष्ट करने की मांग करते हुए बताया गया हैं कि इस मामले में स्थिति पूरी तरह से स्पष्ट नही होने से समाज में रोष बढ़ता जा रहा हैं। ज्ञापन में बताया गया कि प्रशासन द्वारा सम्पूर्ण मामले में स्थिति स्पष्ट नही किए जाने के कारण क्षेत्र में भ्रम पैदा हो रहा हैं। एक समुदाय विशेष के लोगों के प्रति नफरत का माहौल बनाया जा रहा हैं।

आंदोलन की दी चेतावनी
ज्ञापन में सम्पूर्ण मामले की त्वरित गति से जांच करवाकर कार्रवाई की मांग की गई हैं। साथ ही गोकशी के प्रकरण में लिए गए सैंपलों की स्थिति स्पष्ट नहीं होने पर आंदोलन की। इस मौके पर शरीफ मोहम्मद प्रदेश सचिव मुस्लिम महासभा राजस्थान,पार्षद इरफान रावण, मुस्ताक खान, असलम कुरेशी, पार्षद प्रतिनिधि अमीर सैयद, महबुब रावण, अकतर रावण, महबुब गाजी, जाकीर हुसैन, हाजी असगर, हाफिज फिरोज, मोहम्मद अली, हाकम अली, शकूर टेलर, बसीर, मुबारक खान, इकबाल, इलियास, जाकीर हुसैन सहित समाज के अनेक लोग मौजूद थे।

Sort:  

सर मैंने आप की सभी खबरें लाइक कर दी है आप भी मेरी ज्यादा से ज्यादा खबरों को लाइक कर सहयोग करें जी