मुनव्वर फारूकी ने कैंसिल हो रहे शोज पर बनाया अपना ही मजाक, मजेदार वीडियो में लाइगर को भी लपेटा

in #nnmedia2 years ago

मुनव्वर फारूकी कॉमेडी के साथ-साथ अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए भी जाने जाते हैं। इन दिनों वो चर्चा में हैं, क्योंकि उनके शोज बैक टू बैक कैंसिल हो रहे हैं। सांप्रदायिक सौहार्द पर असर पड़ने का हवाला देते हुए उन्हें कॉमेडी शो करने की परमिशन नहीं दी जा रही है। अब इसको लेकर मुनव्वर ने एक बड़ा ही मजेदार वीडियो बनाया है, जो अभी के हालात पर तंज कस रहा है। इसमें विजय देवरकोंडा की 'लाइगर' को लेकर भी एक ट्विस्ट है।
munawar-faruqui-new-video-93920533.jpg
इस वीडियो को मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसमें वो एयर निक पिलो उठाते हुए कहते हैं, 'भाई, ये देख, ये मिल गया। अब मेरे को फ्लाइट में सही रहेगा।' तभी पीछे से आवाज आती है, 'भाई कौन सी फ्लाइट, शो तो सारे कैंसिल।' बैकग्राउंड में गाना बजता है 'साजिश में शामिल...' और मुनव्वर का चेहरा उतर जाता है।
मुनव्वर ने मजाक-मजाक में कसा तंज
वीडियो में आगे Munawar Faruqui फोन पर बात करते दिखाई दे रहे हैं। वो किसी से कह रहे हैं, 'भैया मैं लोकेशन पर खड़ा हूं।' पीछे से आवाज आती है, 'काहें का लोकेशन, कैंसिल कर दिया मैं।' फिर मुनव्वर टिकट खिड़की पर 'लाइगर' के शो का टिकट मांगते हुए कहते हैं, 'भैया एक टिकट लाइगर का दे दो।' सामने बैठा आदमी कहता है कि 'कैंसिल हो गया।' फिर मुनव्वर कहते हैं, 'कैंसिल हो गया। वो भी कैंसिल हो गया। वो होना चाहिए था।' फिर मुनव्वर पिलो हटाकर नेक पिलो पहनकर बेड पर सो जाते हैं।

सिलेब्स कर रहे कॉमेंट, फैंस हैं दुखी
इस मजेदार वीडियो को शेयर करते हुए मुनव्वर फारूकी ने कैप्शन में लिखा, 'करियर अपडेट: फुलटाइम रीलर।' इस पोस्ट पर निशा रावल, मनु पंजाबी सहित तमाम सिलेब्स ने कॉमेंट किया है। वहीं, फैंस उनके शोज कैंसिल होने पर दुख भी जाहिर कर रहे हैं।
साल 2021 में शुरू हुआ था विवाद
मुनव्वर ने 2021 में इंदौर में एक शो किया था। जहां उन्होंने हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करते हुए जोक किया था और इस वजह से उन्हें विवादों का सामना करना पड़ा था। उन्हें जेल की हवा भी खानी पड़ी थी। उसी वक्त से ही मुनव्वर के शोज के खिलाफ विरोध होता आ रहा है। उनका हाल ही में दिल्ली में एक शो कैंसिल किया गया।

लॉकअप के विनर, बिग बॉस 16 में आने की खबरें
कंगना रनौत के शो 'लॉकअप' में मुनव्वर को काफी पसंद किया गया था। उन्होंने अपनी शेरो-शायरी और सेंस ऑफ ह्यूमर से ऑडियंस का दिल जीता था। वो शो के विनर थे। खबरें आ रही हैं कि उन्हें जल्द ही रिएलिटी शो 'बिग बॉस 16' में देखा जाएगा। इससे पहले वो रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड शो 'खतरों के खिलाड़ी' में नजर आने वाले थे, लेकिन किसी वजह से उन्होंने अपने कदम पीछे खींच लिए थे।
नाजिला को कर रहे हैं डेट
लॉकअप शो में मुनव्वर का नाम अंजलि अरोड़ा से जोड़ा गया था। दोनों की नोंकझोंक फैंस को पसंद थी। इन्हें प्यार से मुंजलि नाम भी दिया गया था। लेकिन जिस दिन शो का फिनाले था, उसी दिन नाजिला पार्टी में नजर आईं और सुर्खियों में छा गईं। इसके बाद दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को बता दिया कि वे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।