सोनल चौहान ने कहा आदिपुरुष बनेगी एतिहासिक फिल्म

in #nnmedia2 years ago

पैन इंडिया स्टार साउथ अभिनेता प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' एक मेगा बजट फिल्म है
इस फिल्म का दर्शक फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 'आदिपुरुष' फिल्म महाकाव्य रामायण पर आधारित है, जिसमें अभिनेता प्रभास 'भगवान श्री राम' के अवतार में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ जन्नत फेम अभिनेत्री सोनल चौहान भी अहम भूमिका निभाती दिखाई आने वाली हैं। वह इस फिल्म और अभिनेता प्रभास के साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हैं और अपनी फिल्म 'द घोस्ट' के प्रमोशन के दौरान उन्होंने आदिपुरुष के बारे में भी बात की।
बोलीं आदिपुरुष में काम करना सम्मान की बात
अभिनेत्री सोनल चौहान इस समय अपनी फिल्म 'द घोस्ट' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। उन्होंने फिल्म के प्रमोशन के दौरान आदिपुरुष में काम करने के बारे में बात करते हुए कहा- 'जब निर्माताओं ने मुझे इस फिल्म में भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया, तो मैं प्रभास की वजह से मना नहीं कर सकीं, क्योंकि यह उनके साथ काम करना सम्मान की बात है।'

सोनल चौहान ने कहा आदिपुरुष बनेगी एतिहासिक फिल्म

Screenshot_20220917-215428_Dailyhunt.jpg

सोनल चौहान ने आगे बात करते हुए फिल्म आदिपुरुष की तारीफ करते हुए कहा कि "हिंदी फिल्म उद्योग को 'आदिपुरुष के पहले और बाद' के रूप में याद रखा जाएगा। इस फिल्म का हिस्सा बनना इतिहास का हिस्सा होने जैसा है। यह एक ऐतिहासिक फिल्म होने जा रही है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
ओम राउत द्वारा निर्देशित, टी-सीरीज और रेटोफाइल्स द्वारा निर्मित 'आदिपुरुष' में अभिनेता प्रभास के अलावा जानकी के रूप में कृति सेनन नजर आने वाली हैं, वहीं सैफ अली खान लंकापति का किरदार अदा करेंगे। यह फिल्म हिंदी समेत तेलुगू भाषा में भी शूट की गई है। यह एक 3डी फिल्म है, जिसमें आठ हजार से ज्यादा वीएफएक्स शॉट होंगे जो किसी भी भारतीय फिल्म के लिए पहली बार होगा। बता दें कि फिल्म 'आदिपुरुष' को 12 जनवरी, 2023 को कई भाषाओं में रिलीज होने वाली है।