टीचर के थप्पड़ से कान का पर्दा फटा पिटाई के बाद बेहोश होकर गिरा स्टूडेंट

in #nnmedia2 years ago

7b4bio5hobgtGQKeTeQ5JWQSXZc4WtQhuYFykRFmUTCmnXgUMHxKNHvbQ2pjakctSVMHJuN6rRecG9HLRy72bRQL48nCWgUtLtWjtrq6rDtCzAD4f6hdNUvAJXMyat21MueajoPxo2zizxzMa44SS9MQjpu4.jpeg

टीचर के थप्पड़ से कान का पर्दा फटा पिटाई के बाद बेहोश होकर गिरा स्टूडेंट
shankarbansari (63) in bhilwada • 22 hours ago
सरकारी स्कूल के टीचर की ओर से 10th के स्टूडेंट से मारपीट का मामला सामने आया है। पिटाई से स्टूडेंट का कान का पर्दा फट गया। बच्चे के बेहोश होने पर स्टूडेंट को हॉस्पिटल ले जाया गया है। कान में ज्यादा दर्द होने से जिला हॉस्पिटल भेजा गया। मामला गुरुवार का बताया जा रहा है। तीन दिनों तक स्कूल की ओर से इस मामले को दबाया गया। मामला सामने आने के बाद गांव वालों में आक्रोश फैल गया।

घटना भीलवाड़ा के कोटड़ी इलाके की है। सुपेठा गांव की सरकारी स्कूल में अनुज सेन नाम का स्टूडेंट 10th क्लास में पढ़ता है। गुरुवार को वह अपनी क्लास में पढ़ाई कर रहा था। इस दौरान स्कूल के ही एक टीचर क्लास में पढ़ा रहे थे। क्लास में स्टूडेंट बात भी कर रहे थे। टीचर के मना करने पर भी कोई नहीं मान रहा था। ऐसे में टीचर अनुज के पास गया। और उसके कान पर जोर से थप्पड़ मार दी। अनुज एक बार अचेत होकर नीचे गिर गया। कान में दर्द होने पर टीचर उसे हॉस्पिटल लेकर गए। इलाज के बाद भी अनुज के कान का दर्द कम नहीं हुआ। इसके बाद उसके परिजन उसे भीलवाड़ा में एक निजी हॉस्पिटल में लेकर गए। वहां उसके कान का पर्दा फट जाने की बात सामने आई। परिजनों ने स्कूल में टीचर की शिकायत भी की लेकिन उसके बाद परिजनों ने आगे कहीं भी इसकी शिकायत नहीं की।

गुरुवार से स्कूल प्रबंधन कर रहा था टालमटोल
बताया जा रहा है कि अनुज को टीचर ने गुरुवार को थप्पड़ मारा था। जिससे उसके कान का पर्दा फटने की बात सामने आ गई थी। कस्बे में इस बात को लेकर आक्रोश भी फैल गया था। लेकिन, स्कूल प्रबंधन इस बात को स्कूल के बाहर की बताकर टालमटोल कर रहा था। मामले को लेकर स्कूल के कार्यवाहक प्रिंसिपल राधेश्याम सैनी ने इंकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि यह स्कूल के बाहर का प्रकरण होगा। मुझे इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।

जांच के बाद कार्रवाई करेंगे
कोटडी सीबीईओ सत्यनारायण शास्त्री ने बताया कि स्टूडेंट से मारपीट और उसके कान का पर्दा फटने की जानकारी मिली है। इस संबंध में स्कूल स्टॉफ से जानकारी मांगी गई है। पूरी जांच होने के बाद कार्रवाई की जाएगी