स्कोडा कोडिएक की बुकिंग फिर से हुई शुरू, जानें कीमत व डिलीवरी टाइमलाइन

in #newshub2 years ago

स्कोडा कोडिएक के नए बैच की बुकिंग शुरू कर दी गयी है और कंपनी इसकी डिलीवरी जनवरी 2023 से शुरू करने वाली है। इसके साथ ही स्कोडा ने कोडिएक की नई कीमत का खुलासा कर दिया है, इसके बेस वैरिएंट की कीमत 37.49 लाख रुपये रखी गयी है।
इस मॉडल को कंपनी की डीलरशिप पर जाकर 50,000 रुपये की अग्रिम राशि देकर बुक किया जा सकता है।

स्कोडा कोडिएक को इस साल जनवरी में लाया गया था तब यह सोल्ड आउट हो गयी थी और नये मॉडल के मुकाबले कीमत में 1.5 लाख रुपये अधिक हो गयी है। कोडिएक को कुल तीन वैरिएंट में उपलब्ध कराया गया है जिसमें स्टाइल, स्पोर्टलाइन व एलएंडके शामिल है। इसके स्पोर्टलाइन की कीमत 38.49 लाख रुपये व टॉप मॉडल एलएंडके की कीमत 39.99 लाख रुपये रखी गयी है।

कंपनी के सीईओ, जैक होलिस ने कहा कि, "कोडिएक एक लग्जरी 4x4 व फ्लैगशिप मॉडल है। इस एसयूवी को बीते जनवरी में जो प्रतिक्रिया मिली वह शानदार है। मुझे अभी भी इस वाहन की रिक्वेस्ट मिलती है, जो हमें दिखाता है कि अच्छी क्वालिटी, लग्जरी, तकनीकी रूप से एडवांस एसयूवी, जिसकी कीमत सही है, की अच्छी डिमांड है।"

Screenshot_20220810-142107_Dailyhunt.jpg

बीते जनवरी स्कोडा कोडिएक की 1200 यूनिट लायी गयी थी जो कि बुकिंग शुरू होने के 48 घंटे के भीतर बुक हो गयी थी। स्कोडा ने कहा कि इसे बैच में लगातार उपलब्ध कराता जाएगा और 2023 की बुकिंग शुरू कर दी गयी है। स्कोडा ने नए मॉडल में कोई बदलाव नहीं किये है और ग्राहकों को अगले साल समान मॉडल मिलने वाला है।