दिल्ली के बलजीत नगर में दो गुटों में खूनी झड़प, नीतेश की पीट-पीटकर हत्या, स्थानीय लोगो

in #news2 years ago

दिल्ली के बलजीत नगर में दो गुटों में हुए झगड़े में कथित तौर पर तीन लोगों द्वारा एक युवक की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। मृतक की पहचान नीतेश के रूप में हुई है। वहीं, हत्या के आरोपी दूसरे समुदाय से ताल्लुक रखते हैं। हत्या के बाद से पूरे इलाके में तनाव का माहौल है। हालांकि, दिल्ली पुलिस ने इस हत्या के पीछे कोई साम्प्रदायिक एंगल होने से इनकार किया है।नीतेश की हत्या के बाद परिजनों और स्थानीय लोगों में गुस्सा भड़क गया। लोग नीतेश के शव को सड़क पर ही रखकर विरोध प्रदर्शन कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। सूचना मिलने के बाद इलाके में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। हत्या के तीनों आरोपी उफीजा, अदनान और अब्बास फरार हैं।

डीसीपी (सेंट्रल दिल्ली) श्वेता चौहान ने बताया 12 अक्टूबर को शादीपुर इलाके में नीतेश, आलोक और मोंटी नाम के तीन लोगों ने बाइक पर सवार एक व्यक्ति को रोका और उसकी पिटाई कर दी थी। वहीं, कुछ समय बाद दूसरे गुट के लोगों द्वारा नीतेश, आलोक और मोंटी को पीटा गया। पुलिस के अनुसार, इस मारपीट में नीतेश और आलोक नाम के दौ युवक घायल हो गए थे। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान नीतेश की मौत हो गई।डीसीपी श्वेता चौहान ने बताया कि दो गुटों में आपस में झगड़ा हुआ था, जिसमें आलोक, नितेश और मोंटी एक गुट में थे और दूसरे गुट में तीन और लोग थे। इस संबंध में हमने रणजीत नगर थाना में डीडी एंट्री कर आईसीपी की धारा 308 के तहत मामला दर्ज किया था। नीतेश की शनिवार को इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। अब हमने इसमें हत्या का मामला दर्ज किया है।

डीसीपी ने बताया कि नीतेश और आलोक के ऊपर पहले से आपराधिक मामले दर्ज हैं। इन लोगों ने दूसरे लड़कों को रोककर मारा है। यह दो पक्षों के बीच का मामला है और अब तक इसमें कोई साम्प्रदायिक एंगल सामने नहीं आया है। आरोपियों की पहचान उफीजा, अदनान और अब्बास के रूप में की गई है, जो अभी फरार हैं। इनकी तलाश जारी है।nitesh_murder_case_1665918054.webp