पानीपत में युवक को डंडों से पीटा; अलग-अलग कावड़ लाने की बात पर हुआ विवाद

in #news2 years ago

हरियाणा के पानीपत के गांव फरीदपुर में युवकों में कावड़ लाने को लेकर जंग छिड़ गई। हमेशा एक साथ डाक कावड़ लाने वाले इस बार अलग-अलग कावड़ लाने की बात कहने लगे। जिसको लेकर आपसी कहासुनी ने मारपीट का रुप ले लिया। जिसके बाद एक पक्ष के तीन युवकों ने एक युवक पर हमला बोल दिया। उसके सिर समेत कई हिस्सों पर डंडों से प्रहार किया। युवक को जान से मारने की धमकी देते हुए आरोपी मौके से फरार हो गए। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

1.jpeg
पहले सड़क पर पीटा, फिर घर चाकू ले पहुंचे आरोपी
सेक्टर 13-17 थाना पुलिस को दी शिकायत में सुनील उर्फ सिली ने बताया कि वह गांव फरीदपुर का रहने वाला है। वह पेशे से राजमिस्त्री है। 14 जुलाई को वह गांव के ही मोनू, दीपक, राहुल, रवि के साथ फरीदपुर से काबड़ी जाने वाली सड़क पर बैठा हुआ था। वे वहां बैठकर कावड़ लाने से संबंधित बातें कर रहे थे।
इसी बात को लेकर उनकी आपस में बहस हो गई। बहस के दौरान दीपक ने सड़क किनारे से डंडा तोड़कर उसे मारना शुरू कर दिया। उसके सिर व हाथ पर भी वार किया। राहुल व रवि ने भी उसको थप्पड़ व मुक्के मारे। किसी तरह मोनू ने उसे छुड़वाया।
इसके बाद तीनों उसे जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। इसके बाद वह वहां से घर चला गया था। आरोप है कि अगले दिन फिर से आरोपी उसके घर पहुंचे और आरोपियों के हाथों में चाकू भी था। आरोपियों ने उसे तब भी जान से मारने की धमकी।