वाहनों से बैटरी चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफास दो आरोपी काबू

in #news2 years ago

वाहनों से बैटरी चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफास दो आरोपी कुटानी रोड से गिरफतार : 11 वारदातों का खुलाशाIMG-20220721-WA0092.jpg

सीआईए-वन पुलिस की टीम ने वाहनों से बैटरी चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफास कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान राहुल पुत्र धर्मसिंह निवासी रिसपुर हाल कुटानी रोड पानीपत व दीपक पुत्र कमल निवासी डाबर कालोनी पानीपत के रूप में हुई। पुछताछ में आरोपियों ने जिला में विभिन्न स्थानों पर 10 वाहनों से बेटरी चोरी करने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। वारदात बारे संबंधित थाना में मुकदमा दर्ज है। पुछताछ में आरोपियों से खुलाशा हुआ दोनो नशा करने के आदी है। नशे की लत पूरी करने के लिये पैसो की जरूरत पड़ी तो आरोपियों ने वाहनों से बैटरी चोरी की वारदातों को अंजाम देना शुरू कर दिया। आरोपी गाड़ियों से बैटरी चोरी कर राह चलते कबाड़ी को 2 से 3 हजार रूपए में बेच देते थे। पुलिस टीम ने गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से चोरी की एक ई रिक्शा व 2500 रूपए बरामद कर दोनों आरोपियों को आज माननीय न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

सीआईए-वन प्रभारी इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया सीआईए-वन पुलिस की टीम को मिली गुप्त सूचना पर दंबिस देकर चोटाला रोड पर आरोपी राहुल पुत्र धर्मसिंह निवासी कुटानी रोड पानीपत को चोरी की ई रिक्शा सहित गिरफ्तार किया था। प्रारंम्भिक पुछताछ में आरोपी राहुल ने साथी आरोपी दीपक निवासी डाबर कालोनी पानीपत के साथ मिलकर ई रिक्शा चोरी करने बारे स्वीकारा था। ई रिक्शा चोरी की वारदात बारे थाना तहसील केंप में गीता कालोनी निवासी महेंद्र पुत्र श्याम सुंदर की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है। गिरफ्तार आरोपी राहुल को न्यायालय से तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लेकर पुलिस टीम ने फरार आरोपी दीपक के संभावित ठीकानों पर दंबिस देते हुए निशानेदही पर बुधवार साय आरोपी दीपक का बबैल नाका के पास से गिरफ्तार किया।

इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया पुलिस टीम ने गिरफ्तार दोनो आरोपियों से चोरी की अन्य वारदातों बारे गहनता से पुछताछ की तो दोनों आरोपियों ने मिलकर जिला में विभिन्न स्थानों पर 10 वाहनों से बेटरी चोरी करने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। वारदात बारे संबंधित थाना में मुकदमा दर्ज है।